गायत्री प्रजापति के बाद अब सपा एमएलसी के घर CBI ने मारा छापा

हमीरपुर में एमएलसी रमेश के अलावा अवैध खनन मामले में फंसे 11 खनन माफियाओं के घर पर भी छापे मारे गए हैं. इनमें गायत्री प्रजापति और रमेश मिश्रा सहित राकेश दीक्षित, जगदीश राजपूत और दिनेश मिश्रा के ठिकाने भी शामिल हैं.

News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 1:36 PM IST
गायत्री प्रजापति के बाद अब सपा एमएलसी के घर CBI ने मारा छापा
अवैध खनन घोटाला मामले में सपा एमएलसी रमेश मिश्रा के घर सीबीआई का छापा.
News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 1:36 PM IST
सपा के कद्दावर नेता गायत्री प्रजापति के बाद अब सीबीआई ने सपा के एक और नेता के घर छापा मारा है. सीबीआई की टीम सपा एमएलसी रमेश मिश्रा के पैतृक गांव इमलिया पहुंची है. जहां पूछताछ और जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि सीबीआई अवैध खनन घोटाला मामले में छापेमारी कर रही  है.

हमीरपुर में एमएलसी रमेश के अलावा अवैध खनन मामले में फंसे 11 खनन माफियाओं के घर पर छापे मारे जा रहे हैं. इनमें गायत्री प्रजापति और रमेश मिश्रा सहित राकेश दीक्षित, जगदीश राजपूत, दिनेश मिश्रा भी शामिल हैं. इन छापों के बाद से सभी माफियाओं में हड़कंप मच गया है.



सपा शासन में हुआ था 900 करोड़ का खनन घोटाला
जानकारी के मुताबिक उत्‍तर प्रदेश में सपा सरकार के दौरान गायत्री प्रजापति खनन मंत्री थे. इस दौरान 900 करोड़ का अवैध खनन घोटाला हुआ था. छापेमारी के साथ ही सीबीआई हमीरपुर में 62 अवैध खनन पट्टे की भी जांच कर रही है.

प्रजापति के अमेठी आवास पर मारा छापा
समाजवादी पार्टी सरकार में मंत्री रहे गायत्री प्रजापति के घर आज सुबह सीबीआई ने छापा मारा. सीबीआई की टीम अमेठी स्थित प्रजापति के आवास पर पहुंची. गायत्री के परिजनों से पूछताछ की गई, जबकि गायत्री प्रजापति एक महिला से गैंगरेप के मामले में जेल में बंद हैं.

ये भी पढ़ें
Loading...

सपा के कद्दावर नेता गायत्री प्र‍जापति के घर सीबीआई का छापा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...