अपनी कार्यशैली के बारे में खुले मन से समीक्षा करे केंद्र सरकार: मायावती
Lucknow News in Hindi

अपनी कार्यशैली के बारे में खुले मन से समीक्षा करे केंद्र सरकार: मायावती
मायावती ने केंद्र सरकार को अपनी नीतियों और कार्यशैली के बारे में समीक्षा करने की सलाह दी है. (फाइल फोटो)

बहुजन समाज पार्टी (BSP) की सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने शनिवार को केंद्र सरकार को एक सलाह दी है. उन्होंने सलाह दी है कि उसे अपनी नीतियों और कार्यशैली के बारे में खुले मन से समीक्षा करनी चाहिए.

  • Share this:
लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी (BSP) की सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने शनिवार को केंद्र सरकार को एक सलाह दी है. उन्होंने सलाह दी है कि उसे अपनी नीतियों और कार्यशैली के बारे में खुले मन से समीक्षा करनी चाहिए.

मायावती ने ट्वीट कर कहा है कि, ‘केन्द्र में बीजेपी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने पर आज अनेक दावे किए गए हैं किन्तु वे जमीनी हकीकत और जनता की सोच-समझ से दूर न हों तो बेहतर है.’





गरीबों, बेरोजगारों, किसानों, प्रवासी श्रमिकों और महिलाओं का पहले से कष्टदायी बना
उन्होंने कहा कि वैसे सरकार का यह कार्यकाल अधिकतर मामलों में काफी विवादों से घिरा रहा है, जिन पर इनको देश और जनता के हित में गंभीरता से चिन्तन करना चाहिए.



मायावती ने कहा कि देश की लगभग 130 करोड़ जनसंख्या में से अधिकतर गरीबों, बेरोजगारों, किसानों, प्रवासी श्रमिकों और महिलाओं आदि का जीवन पहले से भी अधिक अति कष्टदायक बना हुआ है, जो अत्यंत दुखद है और जिसे जल्दी भुलाया नहीं जा सकता है.

नीतियों और कार्यशैली की कमियों पर नहीं डालना चाहिए पर्दा
उन्होंने कहा, ‘ऐसे में केन्द्र सरकार को अपनी नीतियों और कार्यशैली के बारे में खुले मन से जरूर समीक्षा करनी चाहिए और जहां पर इनकी कमियां रहीं हैं, उन पर इनको पर्दा डालने की बजाय, उन्हें दूर करना चाहिए. बसपा की इनको देश एवं जनहित में यही सलाह है.’

ये भी पढ़ें - 

NDA 2.0 के एक साल पूरा होने पर बोले CM शिवराज सिंह- मोदी नाम में छुपा है मंत्र

दिल्‍ली में Corona विस्‍फोट से हरियाणा सतर्क, सीमाएं सील
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading