Home /News /uttar-pradesh /

300 यूनिट फ्री बिजली का वादा: सीएम योगी का अखिलेश पर तंज- बाप मार डारिस अंधियारे में, बेटवा बना बा पॉवर हाउस

300 यूनिट फ्री बिजली का वादा: सीएम योगी का अखिलेश पर तंज- बाप मार डारिस अंधियारे में, बेटवा बना बा पॉवर हाउस

UP Chunav: अखिलेश यादव ने 300 यूनिट तक बिजली मुफ्त देने का वादा किया है. मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने ट्वीट कर अखिलेश पर तंज कसा है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

UP Chunav: अखिलेश यादव ने 300 यूनिट तक बिजली मुफ्त देने का वादा किया है. मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने ट्वीट कर अखिलेश पर तंज कसा है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

UP Assembly Election 2022: उत्‍तर प्रदेश में इन दिनों चुनावी माहौल गरमाया हुआ है. चुनावी वादों की बयार चल रही है. समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने सत्‍ता में आने के बाद 300 यूनिट तक बिजली मुफ्त देने का वादा किया है. उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने अब अखिलेश यादव पर ट्वीट कर तंज कसा है.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर प्रदेश में सियासत उबाल पर है. नेताओं के पाला बदलने के साथ ही जोड़-तोड़ भी चरम पर है. नेताओं का पाला बदलना लगातार जारी है. इसके साथ ही चुनावी वादों की लहर सी चल पड़ी है. इसी दौरान समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने उत्‍तर प्रदेशवासियों के लिए एक बड़ा वादा किया है. उन्‍होंने विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के बाद सत्‍ता में आने पर 300 यूनिट तक बिजली फ्री देने का वादा किया है. उनके इस वादे पर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने तंज कसा है. मुफ्त बिजली देने के वादे को लेकर सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर तंज कसा है. उन्‍होंने ट्वीट कर कहा, ‘बाप मार डारिस अंधियारे में, बेटवा बना बा पॉवर हाउस…#वायदे_आजम.’

अखिलेश यादव ने उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता के लिए 300 यूनिट तक बिजली फ्री देने का वादा किया है. अखिलेश यादव ने कहा कि सपा एक अभियान चलाने जा रही है, जो घरेलू उपभोक्ता 300 यूनिट तक फ्री बिजली चाहते हैं वो अपना नाम रजिस्टर कराएं. विधानसभा चुनाव के तहत सपा का यह अभियान 19 जनवरी से शुरू होने जा रहा है. जो नाम बिजली के बिल पर लिखकर आता है, वही नाम लिस्ट में लिखवाएं. समाजवादी पार्टी घर-घर जाकर लोगों का नाम लिखेगी. अखिलेश यादव ने कहा कि कुछ लोगों ने तो बिजली जलाई ही नहीं फिर भी उनके नाम पर बिजली का बिल आ गया. यूपी की सरकार ने कई महीने से बिजली का बिल नहीं भेजा है. चुनाव आयोग (EC) के प्रोटोकॉल को फॉलो करते हुए पूरे प्रदेश में अभियान चलाया जाएगा. समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों का नाम लिखेंगे. हम यूपी में खुशहाली के लिए काम करेंगे.

UP Chunav 2022: कहां हैं एक सांस में 27 बार कमल-कमल बोलने वाले BJP नेता विनीत शारदा 

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी के घोषणापत्र को लेकर जनता की तरफ से लगातार सुझाव मिल रहे हैं. बीजेपी का घोषणापत्र आने के बाद समाजवादी पार्टी अपना घोषणापत्र जारी करेगी, जिन लोगों ने हमें ज्ञापन सौंपे हैं, उनकी बातें घोषणापत्र में शामिल की जाएंगी. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि बिजली मीटर में भी गड़बड़ी की शिकायत मिल रही है. सपा की सरकार बनने पर इन शिकायतों को दूर कराया जाएगा. अच्छी कंपनी का मीटर उपलब्ध कराया जाएगा. सपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि कई जगह से यह शिकायत मिल रही है कि बिजली के बिल तीन माह से रोके गए हैं. इसके पीछे सरकार की चाल है. वह बिजली का बिल बढ़ाकर भेजना चाहती है. जनता के गुस्से से बचने के लिए बिल नहीं भेजा जा रहा है. इसी तरह मकान बनाने के लिए कनेक्शन लेने पर कामर्शियल दर लगाई जाती है.  उन्‍होंने कहा कि सरकार में आने पर इसमें बदलाव लाया जाएगा.

Tags: CM Yogi Aditya Nath, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर