Home /News /uttar-pradesh /

सीएम योगी युवाओं से करेंगे ‘मन की बात’, 74 लोकसभा क्षेत्रों में होगा LIVE टेलिकास्ट

सीएम योगी युवाओं से करेंगे ‘मन की बात’, 74 लोकसभा क्षेत्रों में होगा LIVE टेलिकास्ट

सीएम योगी (File Photo)

सीएम योगी (File Photo)

इस कार्यक्रम का उद्देश्य मोदी और भाजपा द्वारा शुरू किए गए 'भारत के मन की बात' अभियान से युवाओं के मन की बात जानने और उनकी अपेक्षाओं को भाजपा के संकल्प पत्र का आधार बनाया जाएगा.

    लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ युवाओं से सीधे 'मन की बात' करेंगे. सीएम योगी आदित्यनाथ इस दौरान न केवल युवाओं के सवालों का जवाब देंगे बल्कि उनके सुझावों को इकट्ठा भी करेंगे. शुक्रवार को आईईटी के राम प्रसाद बिस्मिल प्रेक्षागृह में होने वाले इस टाउन हॉल कार्यक्रम को 74 लोकसभा क्षेत्रों में लाइव टेलिकास्ट किया जाएगा. इससे दो लाख युवा सीधे सीएम योगी से बात करेंगे.

    भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मंत्री और ‘भारत के मन की बात मोदी के साथ' कार्यक्रम के संयोजक संतोष सिंह ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा द्वारा आयोजित भारत के मन की बात कार्यक्रम के अन्तर्गत ‘मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के साथ-युवाओं के मन की बात' कार्यक्रम शुक्रवार 22 फरवरी को 11 बजे राम प्रसाद विस्लिम प्रेक्षागृह, आईईटी, इन्जीनियरिंग काॅलेज चैराहा, सीतापुर रोड़, लखनऊ में होगा.

    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ‘भारत के मन की बात' कार्यक्रम अभियानों के अन्तर्गत युवाओं के साथ टाउनहाल कार्यक्रम करेंगे. इस कार्यक्रम का उद्देश्य मोदी और भाजपा द्वारा शुरू किए गए 'भारत के मन की बात' अभियान से युवाओं के मन की बात जानने और उनकी अपेक्षाओं को भाजपा के संकल्प पत्र का आधार बनाया जाएगा. भाजपा की यह पहल है कि युवाओं की सोच के आधार पर भविष्य के भारत के ब्लू प्रिन्ट की नींव रखी जाए.

    संतोष सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री आईईटी कॉलेज लखनऊ से युवाओं को सम्बोधित करेंगे. इस कार्यक्रम के माध्यम से 2 लाख से अधिक युवाओं से सीधे मुख्यमंत्री से संवाद करेंगे. मेरठ से आईआई एमटी गंगानगर, आगरा से आगरा कॉलेज, गोरखपुर से सरस्वती विद्या मंदिर डिग्री कॉलेज, कानपुर से बीएसएसडी कॉलेज और वाराणसी से यूपी कॉलेज भोजुबीर से युवा दो तरफा संवाद के लिए लाइव जुड़ेंगे और अपने सुझाव और सवाल करेंगे. इन सवालों के अलावा इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण 74 लोकसभा क्षेत्रों में प्रसारित किया जाएगा.

    ये भी पढ़ें-

    लोकसभा चुनाव: सपा-बसपा समझौते में कौन सी सीट किसके पास, यहां देखें एक-एक सीट

    प्रियंका गांधी और सिंधिया की लंबी बैठक में यूपी की 25 सीटों पर कैंडिडेट तय

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: BJP, Lok Sabha Election 2019, Uttar pradesh news, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर