Home /News /crime /

child crime increase in uttar pradesh under bjp rule says akhilesh yadav nodark

अखिलेश यादव का यूपी सरकार पर हमला, बोले-भाजपा राज में बढ़े बाल अपराध, कैसे बचें बहन-बेटियां?

अखिलेश यादव ने अपराध को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधा है.

अखिलेश यादव ने अपराध को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधा है.

Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बाल अपराध को लेकर यूपी सरकार पर निशाना साधा है. उन्‍होंने कहा कि इस साल 30 अप्रैल तक गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया और महाराजगंज में कुल 82 मासूम लापता हो गए, जिनमें 35 बच्चे और 47 बच्चियां शामिल हैं. साथ ही उन्‍होंने कहा कि भाजपा राज में बाल अपराध के नए कीर्तिमान रचे जा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर अपराध नियंत्रण में विफल होने का आरोप लगाया है. इसके साथ उन्‍होंने दावा किया कि भाजपा राज में बाल अपराध के नए कीर्तिमान रचे जा रहे हैं. सपा प्रमुख ने दावा किया कि 1 जनवरी 2022 से 30 अप्रैल 2022 तक यूपी के गोरखुर और कुशीनगर समेत चार जिलों में कुल 82 मासूम लापता हो गए, जिनमें 35 बच्चे और 47 बच्चियां शामिल हैं.

आंकड़े गिनाते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि देवरिया में सात बच्चे और 16 बच्चियां लापता हैं. जबकि गोरखपुर में 10 बच्चे और छह बच्चियां, कुशीनगर में 15 बच्चे और 16 बच्चियां और महाराजगंज में तीन बच्चे व 12 बच्चियां लापता हैं. इसके साथ उन्होंने दावा किया कि इस तरह कुल 82 बच्चे गायब हुए हैं, जिनमें से 79 का कोई सुराग नहीं लगा है.

सत्ता के संरक्षण में अराजकता और अव्यवस्था को मिल रहा बढ़ावा
सपा प्रमुख ने आरोप लगाया कि अपहरण के मामले भी समय से दर्ज नहीं हुए हैं और भाजपा सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है. अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सत्ता के संरक्षण में अराजकता और अव्यवस्था को बढ़ावा मिल रहा है. भाजपा के नेता तो अहंकार में डूबे ही हैं और स्थानीय प्रशासन भी सत्तारूढ़ भाजपा के दबाव में असल गुनाहगारों को बचाने में लगा है.

अपराधियों, भाजपाइयों और पुलिस से कैसे बचें बहन-बेटियां?
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि कन्नौज के सौरिख में भाजपा कार्यकर्ता ने एक दलित बालिका की बलात्कार के बाद हत्या कर दी. एक अन्य घटना का जिक्र करते हुए सपा नेता ने कहा कि झांसी में टोल प्लाजा पर भाजपा समर्थकों ने खूब हंगामा किया. इसके साथ उन्होंने कई और घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि अपराधियों, भाजपाइयों और पुलिस की तिकड़ी जुगलबंदी से लोगों को और खासकर बहन-बेटियों को कैसे बचाया जाए?

Tags: Akhilesh yadav, Bjp government, Samajwadi party

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर