Home /News /uttar-pradesh /

clash between two groups in bike tiranga yatra in lucknow one boy injured in throwing stone upns

Tiranga Yatra: लखनऊ में बाइक से तिरंगा यात्रा निकाल रहे युवक आपस में भिड़े, मारपीट के बाद पथराव

Lucknow News: मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया.

Lucknow News: मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया.

Lucknow News: बताया जा रहा है कि आज तिरंगा यात्रा के दौरान एक गुट तेलीबाग इलाके का शामिल था और दूसरा गुट बंगला बाजार इलाके का था. इन दोनों गुटों के बीच तिरंगा यात्रा के दौरान विवाद हो गया. इस दौरान दोनों गुटों में मारपीट के बाद एक-दूसरे पर पत्थर भी फेंके गए. वहीं एसएचओ आशियाना ने इस मामले के संबंध में बताया कि तिरंगा यात्रा के दौरान आपस में हुए विवाद में एक लड़का घायल हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

तिरंगा यात्रा में शामिल युवक आपस में भिड़े
कहासुनी के बाद हुई मारपीट और पथराव
पथराव में एक युवक घायल

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में तिरंगा यात्रा निकाल रहे बाइक सवारों के बीच आपस में टकराव हो गया. बताया जा रहा है कि दोनों गुटों के बीत मारपीट के बाद पथराव हुआ. इस घटना में एक युवक घायल होने की सूचना है. फिलहाल पुलिस ने मामला शांत करा दिया है. मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है.

मामला आशियाना के बंगला बाजार इलाके का है. जानकारी के अनुसार, लखनऊ के किला चौकी इलाके से स्वाधीनता दिवस के मौके पर तिरंगा यात्रा निकाली जा रही थी. इस यात्रा में बाइक पर सवार युवक किसी बात को लेकर आपस में ही भिड़ गए. लोगों ने मामले के बारे में पुलिस अधिकारियों को जानकारी दी. इसके बाद मौके पर पुलिस फोर्स भेजी गई है. बताया जा रहा है कि आशियाना इलाके में वर्चस्व को लेकर दो गुटों के बीच पहले से तनाव चल रहा था.

भतीजे अखिलेश का बिना नाम लिए चाचा शिवपाल बोले- अब अपने बल पर लड़नी है लड़ाई

बताया जा रहा है कि आज तिरंगा यात्रा के दौरान एक गुट तेलीबाग इलाके का शामिल था और दूसरा गुट बंगला बाजार इलाके का था. इन दोनों गुटों के बीच तिरंगा यात्रा के दौरान विवाद हो गया. इस दौरान दोनों गुटों में मारपीट के बाद एक-दूसरे पर पत्थर भी फेंके गए. वहीं एसएचओ आशियाना ने इस मामले के संबंध में बताया कि तिरंगा यात्रा के दौरान आपस में हुए विवाद में एक लड़का घायल हुआ है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Tags: 75th Independence Day, Lucknow news, Lucknow Police, Tiranga yatra, UP news

अगली ख़बर