Home /News /uttar-pradesh /

सीतापुर: होली पर दो गुटों में हुई जमकर पत्थरबाजी

सीतापुर: होली पर दो गुटों में हुई जमकर पत्थरबाजी

जुमे की नमाज़ के दौरान डीजे बजाने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए जिसके बाद मामला तूल पकड़ गया. दोनों ओर से जमकर पत्थरबाज़ी हुई जिसमें कई लोगों को चोट आई है. एक पक्ष के धार्मिक स्थल पर भी पत्थर फेंके गए.

    यूपी के सीतापुर में होली के त्यौहार दौरान दो गुटों में जमकर पत्थरबाजी हुई. इस विवाद में दोनों पक्षों के कई लोग घायल हुए है घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी समेत पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया.

    घटना बिसवां कस्बे के जोशी टोला मोहल्ले की है. यहां जुमे की नमाज़ के दौरान डीजे बजाने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए जिसके बाद मामला तूल पकड़ गया. दोनों ओर से जमकर पत्थरबाज़ी हुई जिसमें कई लोगों को चोट आई है. एक पक्ष के धार्मिक स्थल पर भी पत्थर फेंके गए.

    घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी ने भारी पुलिस बल के साथ मौके का जायज़ा लिया और दोनों पक्षों से बातचीत कर शान्ति बहाली की अपील की. इस घटना को लेकर दोनों पक्षों में तनाव व्याप्त है जिसके मद्देनजर क्षेत्र में भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया और उपद्रवियों की तलाश की जा रही है.

    वैसे आपको बता दें कि सरकार को ऐसा अंदेशा पहले से ही था क्योंकि होली और जुमा एक ही दिन पड़ रहे थे. जिसे लेकर सरकार ने मुस्लिम धर्म गुरुओं से गुजारिश की थी.

    आपके शहर से (लखनऊ)

    Tags: Holi 2018, Sitapur news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर