Home /News /uttar-pradesh /

class 10 student shoot him self in front of father mother in lucknow admit in medanta hospital with critical condition upns

लखनऊ में 10वीं के छात्र ने परिवार के सामने खुद को पिस्टल से मारी गोली, हालत नाजुक

Lucknow News:  घटना के बाद चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायल को हॉस्पिटल पहुंचाया. (File Pic)

Lucknow News: घटना के बाद चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायल को हॉस्पिटल पहुंचाया. (File Pic)

Lucknow News: मूल रूप से देवरिया बरहज के रहने वाले मृत्युंजय मिश्रा लोहिया हॉस्पिटल में एक्स-रे टेक्नीशियन हैं. वो परिवार सहित गोमती नगर विस्तार थाना क्षेत्र के खरगापुर में रहते हैं. उनका 15 साल का बेटा देवात्सम मिश्रा सेंट फ्रांसिस स्कूल में पढ़ाई करता है. बताया जा रहा है कि गुरुवार रात करीब 9 बजे देव कोचिंग से लौटा.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. राजधानी लखनऊ (Lucknow) में सेंट फ्रांसिस स्कूल के 10वीं के छात्र ने पिता की डांट से नाराज होकर उनकी पिस्टल (Pistol) से खुद को गोली मार ली. बताया जा रहा है कि गोली सिर के आर-पार हो गई. घटना के बाद परिवार के लोग उसे लोहिया हॉस्पिटल ले गए, जहां हालत नाजुक देख मेदांता हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम जांच पड़ताल में जुटी है. वहीं छात्र की हालत गंभीर बनी हुई है.

जानकारी के मुताबिक मूल रूप से देवरिया बरहज के रहने वाले मृत्युंजय मिश्रा लोहिया हॉस्पिटल में एक्स-रे टेक्नीशियन हैं. वो परिवार सहित गोमती नगर विस्तार थाना क्षेत्र के खरगापुर में रहते हैं. उनका 15 साल का बेटा देवात्सम मिश्रा सेंट फ्रांसिस स्कूल में पढ़ाई करता है. बताया जा रहा है कि गुरुवार रात करीब 9 बजे देव कोचिंग से लौटा. उस समय पूरा परिवार घर में मौजूद था. कोचिंग से लौटने पर हुई देरी की वजह से मृत्युंजय ने बेटे को डांट लगाई. इससे बाद से बेटा नाराज था.

अब ‘फर्रुखाबाद’ का नाम बदलने की उठी मांग, बीजेपी सांसद ने CM योगी को लिखा पत्र

पिता की डांट से नाराज होकर देव उनके कमरे में गया. उनकी अलमारी से लाइसेंसी पिस्टल निकाली और सभी के सामने कनपटी पर सटाकर गोली मार ली. उन्होंने बताया कि देव दो बहनों में इकलौता भाई है. वो सबसे बड़ा है. मृत्युंजय मिश्रा के बेटे देवात्सम ने माता-पिता के सामने ही खुद को गोली मार ली. माता-पिता के सामने ही बेटे के सिर से गोली आर-पार हो गई. घटना के बाद चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायल को हॉस्पिटल पहुंचाया. फिलहाल छात्र की हालत नाजुक बनी हुई है.

Tags: Deoria news, Lucknow News Today, School news, Suicide attempt, Up crime news, UP police, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर