Home /News /uttar-pradesh /

मानवाधिकारों की रक्षा हमें कॉमन मैन की दृष्टि से करनी होगी: CM योगी

मानवाधिकारों की रक्षा हमें कॉमन मैन की दृष्टि से करनी होगी: CM योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ. Photo: News 18

सीएम योगी आदित्यनाथ. Photo: News 18

सीएम ने कहा कि प्रदेश में 5 लाख करोड़ रुपये के निवेश का प्रस्ताव आया है और यह सिर्फ प्रदेश के भीतर सुरक्षा के एक बेहतर वातावरण के कारण संभव हुआ है.

    लखनऊ में शुक्रवार को डायल-100 में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज दिनोदिन बढ़ रहे अपराध रोकने के लिए तकनीक विकसित करने और बढ़ाने की जरूरत पर बल दिया. पुलिस वीक में अधिकारियों को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश पुलिस की देश भर में सराहना हो रही है. इससे हमारी जिम्मेदारी और बढ़ जाती है. अब हमे मानवाधिकारों की रक्षा कॉमन मैन की दृष्टि से करनी होगी.

    सीएम ने कहा कि प्रदेश में 5 लाख करोड़ रुपये के निवेश का प्रस्ताव आया है और यह सिर्फ प्रदेश के भीतर सुरक्षा के एक बेहतर वातावरण के कारण संभव हुआ है. उन्होंने कहा कि पुलिस के हर अधिकारी को चाहिए कि वह प्रतिदिन कम से कम दो घंटे आम लोगों से मिले और उनकी समस्याओं को सुने. उनकी शिकायतों का प्रभावी तरीके निस्तारण किया जाए.

    सीएम ने कहा कि पुलिस के गौरवशाली इतिहास को पुलिस वीक के माध्यम से देश के समक्ष रख रहा हूँ, यह अत्यंत प्रसन्नता का विषय है. मुझे आप सबके बीच में आकर स्वयं भी प्रसन्नता की अनुभूति हो रही है. पुलिस वीक के अवसर पर मैं सभी अधिकारियों को हृदय से बधाई से देता हूँ और प्रदेश पुलिस अपनी गौरवशाली परम्परा को इसी प्रकार से आगे बढ़ाती रहे, यही कामना करता हूँ.

    ये भी पढ़ें:

    कांग्रेस का सीएम योगी से सवाल, खुले में नमाज़ पर रोक तो शाखा पर क्यों नहीं?

    दलित की मौत मामले पर मानवाधिकार आयोग का योगी सरकार को नोटिस


    प्रयागराज कुंभ: पेरिस से आए 'डेनियल' बाबा बने मेले में आकर्षण का केंद्र

    नए साल से पहले PM मोदी देंगे काशीवासियों को 180 करोड़ की सौगात

    राजभर और पटेल की बगावत से बीजेपी को आम चुनाव में नहीं पड़ेगा कोई फर्क: खन्ना

    Tags: Bulandshahr news, Up crime news, UP police, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर