अपना शहर चुनें

States

हैदराबाद में CM योगी की ललकार, बोले-इलाहाबाद, प्रयागराज हो सकता है तो हैदराबाद भाग्यनगर क्यों नहीं ?

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (File Photo)
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (File Photo)

इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की चुनावों में डिमांड देश के अलग-अलग राज्यों से आती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2020, 8:20 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) शनिवार को तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. सीएम योगी ने कहा कि फैजाबाद का नाम अयोध्या और इलाहाबाद का नाम जब प्रयागराज हो सकता है तो फिर हैदराबाद का नाम भाग्यनगर क्यों नहीं हो सकता है. योगी ने कहा कि अयोध्या का संदेश लेकर आप के बीच आया हूं. यूपी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आहवान पर गंगा सफाई का काम हो रहा है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हैदराबाद में जो नदी है उसकी पवित्रता फिर से हो सकती है लेकिन यहां टीआरएस और एआईएएम के गठबन्धन के कारण नदी की सफाई नहीं हो पा रही है. क्योंकि इस पर अवैध कब्जे है. इस गठबन्धन का विकास से कोई लेना देना नहीं है.


सीएम योगी के रोड शो के दौरान ‘आया आया शेर आया.... राम लक्ष्मण जानकी, जय बोलो हनुमान की’, योगी-योगी, जय श्री राम, भारत माता की जय और वंदे मातरम के गगनभेदी नारे लगे. यूपी के सीएम को देखने के लिए लोग इतने उत्साहित थे कि सड़कों, घरों की छतों और खिड़कियों पर जमा थे. वहीं से हाथ हिलाकर उनका अभिवादन कर रहे थे. पूरे रोड शो के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं और लोगों का उत्साह देखते ही बनता था.



एक दर्जन राज्यों में चुनाव प्रचार कर चुके योगी

इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुनावों में डिमांड देश के अलग-अलग राज्यों से आती है. वह अभी तक केरल, कर्नाटक, त्रिपुरा, हिमाचल प्रदेश, राजस्थान, गुजरात, मणिपुर, मध्य प्रदेश के साथ बिहार और दिल्ली के विधानसभा चुनावों में भी भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार कर चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज