UP: योगी सरकार के मंत्रियों पर Corona का साया, सीएम योगी ने दी सलह

योगी सरकार के मंत्रियों पर Corona का साया (file photo)
योगी सरकार के मंत्रियों पर Corona का साया (file photo)

इससे पहले कैबिनेट मंत्री मोती सिंह, मंत्री और पूर्व क्रिकेटर चेतन चेतन चौहान के बाद रविवार को योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Government) के खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

  • Share this:
लखनऊ. कोरोना वायरस (Corona virus) का संक्रमण उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ रहा है. कोरोना की शुरुआत से ही एक्शन मोड में नजर आई उत्तर प्रदेश की योगी सरकार का मंत्रिमंडल भी कोरोना के कोप से अछूता नहीं रहा. इसी कड़ी में सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने अपने मंत्रियों को सलह दी. सीएम योगी ने मंत्रियों निर्देश देते हुए कहा, घर और दफ्तर में मिलने वालों का भीड़ जमा ना करें. वहीं बेहद जरूरी होने पर ही फील्ड में जाएं. योगी ने कहा कि सभी अपने घर और दफ्तर को रोज सैनिटाइज करें, तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करे. बता दें कि अब तक योगी सरकार के 5 मंत्री कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं.

इससे पहले कैबिनेट मंत्री मोती सिंह, मंत्री और पूर्व क्रिकेटर चेतन चेतन चौहान के बाद रविवार को योगी आदित्यनाथ सरकार के खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. यह खबर सामने आने के बाद हड़कंप की स्थिति है. राजधानी लखनऊ में कोरोना का कहर गहराता जा रहा है. जानकारी के मुताबिक उपेंद्र तिवारी के परिजनों का भी सैंपल लिया जाएगा. साथ ही अन्य लोगों को आइसोलेशन में रखने की तैयारी है.

ये भी पढ़ें- यूपी में वीकेंड लॉकडाउन पर प्रियंका गांधी का तंज, कहा- असफलता छुपाने के लिए खिलवाड़ जारी



गौरतलब है कि एक दिन पहले ही विपक्षी समाजवादी पार्टी के एमएलसी और प्रवक्ता सुनील सिंह यादव की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी. विधानसभा में विपक्ष के नेता रामगोविंद चौधरी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे. आपको बता दें कि कोरोना वायरस से संक्रमण के मामले प्रदेश में बढ़कर 35 हजार के पार पहुंच चुके हैं. राहत की बात यह है कि प्रदेश में 22 हजार से अधिक मरीज अब तक स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं. प्रदेश में कोरोना के कारण अब तक 913 लोगों की जान गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज