Home /News /uttar-pradesh /

cm yogi adityanath and akhilesh yadav sitting picture viral in social media upns

...जब एक साथ बैठे नजर आए CM योगी और अखिलेश यादव, सोशल मीडिया में तस्वीर की चर्चा

यह तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है.

यह तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है.

बता दें कि लोकसभा स्पीकर ओम बिडला ने शुक्रवार को यूपी विधानसभा को पेपरलेस करने के लिए लागू नई तकनीक 'ई विधान' के औपचारिक शुभारंभ किया. इस दौरान सत्तापक्ष से लेकर विपक्ष तक के नेता शामिल थे. वहीं, लखनऊ में हो रहे ई-विधानसभा के उद्घाटन कार्यक्रम में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि, दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के स्पीकर ओम बिरला का धन्यवाद. सदन की पहली तस्वीर देखी तो लगा आईटी सेंटर का नजारा नजर आया, मैं अध्यक्ष जी से निवेदन करूंगा कि मुझे और मुख्यमंत्री जी को अलग ट्रेनिंग कराइए.

अधिक पढ़ें ...

संकेत मिश्र

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) बैठक की एक तस्वीर सामने आई. यह तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है. योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव के साथ तस्वीर में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला, यूपी के विधानसभा अध्यक्ष सतीष महाना और डिप्टी सीएम बृजेश पाठक एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं. यूपी के विधानसभा में ई-विधानसभा सिस्टम लागू किया गया है. इसी कार्यक्रम के बाद विधानसभा स्पीकर के कार्यालय में ओम बिड़ला के साथ योगी, अखिलेश, बृजेश पाठक एक साथ बैठक कर चाय-नाश्ता कर रहे थे, उसी दौरान यह तस्वीर ली गई थी. बता दें कि लोकसभा स्पीकर ओम बिडला ने शुक्रवार को यूपी विधानसभा को पेपरलेस करने के लिए लागू नई तकनीक ‘ई विधान’ के औपचारिक शुभारंभ किया.

इस दौरान सत्तापक्ष से लेकर विपक्ष तक के नेता शामिल थे. वहीं, लखनऊ में हो रहे ई-विधानसभा के उद्घाटन कार्यक्रम में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि, दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के स्पीकर ओम बिरला का धन्यवाद. सदन की पहली तस्वीर देखी तो लगा आईटी सेंटर का नजारा नजर आया, मैं अध्यक्ष जी से निवेदन करूंगा कि मुझे और मुख्यमंत्री जी को अलग ट्रेनिंग कराइए. इससे पहले लोकसभा अध्यक्ष बिरला, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ शुक्रवार को उत्तर प्रदेश की 18वीं विधानसभा के सदस्यों के प्रबोधन कार्यक्रम और विधानसभा को पेपरलेस करने के लिए लागू नई तकनीक ‘ई विधान’ के औपचारिक शुभारंभ अवसर पर विधानसभा में सदस्यों को सम्बोधित कर रहे थे.

UP Weather Update: राजधानी लखनऊ में हल्की बारिश से बदला मौसम…गर्मी से मिली निजात

बिरला ने उत्तर प्रदेश को देश की आध्यत्मिक, राजनीतिक और सांस्कृतिक चेतना के केंद्र की संज्ञा देते हुए विधानसभा के गौरवशाली इतिहास को भी रेखांकित किया. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की विधानसभा शायद देश की सबसे बड़ी विधानसभा होगी, यह प्रदेश वो प्रदेश हैं जहां के सांसद देश के प्रधानमंत्री हैं. राष्ट्रीय राजनीति के अंदर भी उत्तर प्रदेश की विशेष भूमिका रही है. उन्होंने कहा कि आजादी के बाद हमारे नेताओं ने संसदीय प्रणाली को अपनाया. यह बहस और चर्चा पर आधारित है.

Tags: Akhilesh yadav, CM Yogi, Lok sabha Speaker Om Birla, Lucknow News Today, Samajwadi Party समाजवादी पार्टी, UP politics, UP Vidhan Sabha, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर