लाइव टीवी

केजरीवाल की सहानुभूति देश विरोधी नारे लगाने वालों के साथ क्यों है: CM योगी
Lucknow News in Hindi

NAVEEN LAL SURI | News18Hindi
Updated: February 4, 2020, 11:53 AM IST
केजरीवाल की सहानुभूति देश विरोधी नारे लगाने वालों के साथ क्यों है: CM योगी
केजरीवाल की सहानुभूति देश विरोधी नारे लगाने वालों के साथ क्यों है (file photo)

सीएम योगी ने कहा केजरीवाल ने दिल्ली को एक गैस चैम्बर बना दिया है. खांसते-खांसते केजरीवाल ने आज पूरी दिल्ली को खांसी का रोग लगा दिया है. दिल्ली वासियों की सुविधा से केजरीवाल को कोई सरोकार नहीं है आज दिल्ली एक गैस चैम्बर बन गयी है, यमुना का पानी प्रदूषित है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 4, 2020, 11:53 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने सोमवार शाम दिल्ली के विकासपुरी में रैली के दौरान पूछा कि केजरीवाल की सहानुभूति देश विरोधी नारे लगाने वालों के साथ क्यों है. जब जामिया मिलिया इस्लामिया और जेएनयू में देश विरोधी नारे लग रहे थे तब उन लोगों के साथ अरविंद केजरीवाल की सहानुभूति थी. पुलवामा के हमलावरों के प्रति केजरीवाल की सहानुभूति है. वो देश की सेना से सबूत मांगता है जो सेना पाकिस्तान में घुसकर उसकी ऐसी की तैसी फेरकर आई थी.

केजरीवाल प्रदर्शनकारियों को बिरयानी खिला रहे हैं

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केजरीवाल लगातार देश की भावनों के साथ खिलवाड़ करते रहे हैं. उन्होंने कहा कि शाहीन बाग के जाम ने पूरी दिल्ली को जाम कर दिया है लेकिन केजरीवाल इन प्रदर्शनकारियों को बिरयानी खिला रहे हैं. केजरीवाल प्रदर्शनकारियों को बिरयानी खिला रहे हैं, इसलिए पाकिस्तानी मंत्री भी उनका समर्थन कर रहे हैं.

केजरीवाल ने आज पूरी दिल्ली को रोगी बना दिया



सीएम योगी ने कहा केजरीवाल ने दिल्ली को एक गैस चैम्बर बना दिया है. खांसते-खांसते केजरीवाल ने आज पूरी दिल्ली को खांसी का रोग लगा दिया है. दिल्ली वासियों की सुविधा से केजरीवाल को कोई सरोकार नहीं है आज दिल्ली एक गैस चैम्बर बन गयी है, यमुना का पानी प्रदूषित है लेकिन केजरीवाल को इस बारे में कोई चिंता ही नहीं है. योगी ने कहा कि जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधान जब समाप्त किये गए थे, तब पाकिस्तान और अरविंद केजरीवाल दोनों को दर्द हुआ था. साथ ही, योगी आदित्यनाथ ने शाहीनबाग में प्रदर्शन को ''शांति और सामान्य जीवन में खलल डालने का एक दुर्भावनापूर्ण प्रयास करार दिया.

कांग्रेस पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि दिल्ली चुनावों में एक ओर नरेंद्र मोदी का नेतृत्व विकास और राष्ट्रवाद के समर्थन में खड़ा है, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस और केजरीवाल हैं जो ''विभाजनकारी ताकतों का समर्थन करते हैं. उन्होंने कहा, ''भाजपा आतंकवाद के प्रति बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करने की नीति पर काम कर रही है लेकिन केजरीवाल शाहीनबाग को प्रायोजित कर रहे हैं और वहां बिरयानी पहुंचा रहे हैं. सीएम योगी ने बदरपुर विधानसभा क्षेत्र के लोगों से भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की और कहा कि पूरे देश और विश्व की उन पर नजर है कि वे दिल्ली विधानसभा चुनाव में किसका समर्थन करते हैं.

ये भी पढ़ें:

CoronaVirus को लेकर आईवीआरआई का दावा, जानवरों के बच्चों में वायरस का खतरा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 11:53 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर