Assembly Banner 2021

UP News: सीएम योगी की TMC के गुंडों को ललकार, बोले- सुधरो वर्ना आ रही बीजेपी सरकार

सीएम योगी की TMC के गुंडों को ललकार (File Photo)

सीएम योगी की TMC के गुंडों को ललकार (File Photo)

सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि मुझे पता चला है कि जब बहन, बेटियां स्कूल, कॉलेज जाती हैं तो गुंडे उन पर छींटाकशी करते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 9, 2021, 10:25 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. पश्चिम बंगाल (West Bengal) की धरती पर सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) एक बार फिर गरजे. योगी ने टीएमसी (TMC) के गुंडों को मंच से ललकारते हुए कहा कि वक्‍त बहुत कम बचा है सुधर जाओ, भाजपा की सरकार आ रही है. योगी ने ममता सरकार पर गो हत्‍यारों, गुंडों और दंगाइयों के प्रति सहानुभूति का आरोप लगाते हुए कहा कि बंगाल में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. हुगली में रैली के मंच से सीएम योगी ने भाजपा सरकार बनने के बाद यूपी की तरह बंगाल में भी एंटी रोमियो स्‍क्‍वायड बनाने का ऐलान किया. सीएम योगी ने गुरुवार को हुगली और हावड़ा में एक के बाद एक तीन बड़ी जन सभाएं की.

सीएम योगी ने कहा कि बंगाल में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. उनकी शिक्षा की कोई व्यवस्था नहीं है. मुझे पता चला है कि जब बहन, बेटियां स्कूल, कॉलेज जाती हैं तो गुंडे उन पर छींटाकशी करते हैं. यहां सरकार बनी तो उत्तर प्रदेश की तर्ज़ पर एंटी रोमियो स्क्वायड बनाकर इस पर लगाम लगाएंगे. योगी ने ममता पर सीधा हमला करते हुए कहा कि दीदी की सहानुभूति गो हत्यारों, गुंडों और अराजकता फैलाने वालों के साथ है. उन्‍होंने कहा कि बंगाल का युवा देश दुनिया मे जहां कहीं भी गया अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा कर आता है.

उन्नाव पंचायत चुनाव: रेप केस में सजायाफ्ता कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी को BJP ने दिया टिकट



भारत का पहला नोबल पुरस्कार बंगाल के कारण ही था. राष्ट्रगान, राष्ट्रगीत बंगाल की ही धरती की देन है, लेकिन आज बंगाल का नौजवान पलायन करता है. केंद्र की योजनाओं का लाभ यहां के गरीबों को नहीं मिल पाता. जबकि, उत्तर प्रदेश में 40 लाख पीएम आवास, 2 करोड़ 42 लाख किसानों को सम्मान निधि मिल रही है. योजनाओं का लाभ यहां के किसान, नौजवान, महिला बेटियों को नहीं मिलता. जबकि यहां के हर घोटालों, भ्रष्टाचारों में टीएमसी का नाम जरूर आ जा जाता है. ममता बनर्जी भतीजे के विकस से आगे बढ़ ही नहीं पाती हैं. योगी ने कहा कि ममता दीदी को गुस्सा अगर भ्रष्टाचार और बेईमानो पर आता तो बंगाल की जनता अभिनन्दन करती, लेकिन गुस्सा आपको आता है जय श्रीराम के नारे लगाने पर. राम तो हमारे आस्था के प्रतीक हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज