Home /News /uttar-pradesh /

UP Election 2022: सीएम योगी बोले- समाजवादी पार्टी पेशेवर अपराधियों को दे रही है टिकट, चरित्र हुआ उजागर

UP Election 2022: सीएम योगी बोले- समाजवादी पार्टी पेशेवर अपराधियों को दे रही है टिकट, चरित्र हुआ उजागर

UP News: सीएम योगी ने कहा- पलायन के लिए मजबूर करने वाला है और सपा ने उसको प्रत्याशी बनाया है.

UP News: सीएम योगी ने कहा- पलायन के लिए मजबूर करने वाला है और सपा ने उसको प्रत्याशी बनाया है.

Lucknow News: गोरखपुर से चुनाव लड़ने के फैसले के बाद शनिवार को सीएम योगी ने कहा था कि भाजपा प्रचंड बहुमत की सरकार बनाएगी, इसमें कोई शक नहीं है. भाजपा ने राष्ट्रवाद, विकास और सुशासन के मुद्दे पर जिस प्रभावी ढंग से काम किया हैं, वह सभी लोगों के सामने हैं. इस वक्‍त सीएम योगी आदित्‍यनाथ इस वक्‍त विधान परिषद के सदस्य हैं. हालांकि वह पांच बार गोरखपुर से सांसद रह चुके हैं.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections ) की तारीखों का ऐलान हो चुका है. इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का नाम लिए बिना हमला बोला. सीएम योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी और समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारों की लिस्ट पर कहा कि बीजेपी ने कल अपनी पहली सूची जारी की, ये समाजिक न्याय की प्रतीक है, सबका साथ सबका विकास के नारे को सार्थक करती है. वहीं सपा ने कैराना और मुजफ्फरनगर, बुलंदशहर और लोनी में पलायन और माफियाओं को टिकट दिया है, ये उनकी मंशा को दिखाता है.

वहीं बुलंदशहर और लोनी में पेशेवर हिस्ट्रीशहर को टिकट देना समाजवादी पार्टी और उसके गठबंधन के चरित्र को उजागर कर देता है. उन्होंने कहा कि पेशेवर हिस्ट्रीशीटर और माफियाओं को टिकट देकर सत्ता में लाना और सत्ता को शोषण का प्रतीक बनान यही इनके टिकट में झलकता है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को केजीएमयू के कोरोना वार्ड का निरीक्षण कर तैयारियां और व्यवस्थाएं परखी.

इससे पहले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि समाजवादी पार्टी में वो नेता जाते हैं जो दंगे करवाते हैं और बीजेपी में वो लोग आते हैं जो दंगे होने से रोकते हैं. अनुराग ठाकुर ने कैराना से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी नाहिद हसन का नाम लेकर सपा पर निशाना साधा और कहा कि नाहिद हसन के हाथ खून से रंगे हैं. वो लोगों को पलायन के लिए मजबूर करने वाला है और सपा ने उसको प्रत्याशी बनाया है.

बता दें अब तक भाजपा से करीब 14 लोगों ने इस्तीफा दिया और अधिकतर समाजवादी पार्टी में शामिल हो रहे हैं. इस्तीफा देने वालों में स्वामी प्रसाद मौर्य, धर्म सिंह सैनी और दारा सिंह चौहान समेत कई विधायक हैं.

सीएम योगी ने किया प्रचंड बहुमत का दावा
वहीं, गोरखपुर से चुनाव लड़ने के फैसले के बाद शनिवार को सीएम योगी ने कहा था कि भाजपा प्रचंड बहुमत की सरकार बनाएगी, इसमें कोई शक नहीं है. भाजपा ने राष्ट्रवाद, विकास और सुशासन के मुद्दे पर जिस प्रभावी ढंग से काम किया हैं, वह सभी लोगों के सामने हैं. इस वक्‍त सीएम योगी आदित्‍यनाथ इस वक्‍त विधान परिषद के सदस्य हैं. हालांकि वह पांच बार गोरखपुर से सांसद रह चुके हैं.

Tags: Akhilesh yadav, CM Yogi, Samajwadi party, UP Assembly Election 2022, UP Election, UP Election 2022, UP police, Yogi government

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर