अपना शहर चुनें

States

ग्रेटर नोएडा: पीएम मोदी के साथ एक्‍सपो मार्ट में नहीं दिखेंगे CM योगी, दौरा किया रद्द

पीएम मोदी के ग्रेटर नोएडा कार्यक्रम में शमिल नहीं होंगे CM योगी, दौरा किया रद्द. (फाइल फोटो)
पीएम मोदी के ग्रेटर नोएडा कार्यक्रम में शमिल नहीं होंगे CM योगी, दौरा किया रद्द. (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के कार्यक्रम को लेकर रविवार को अपर प्रमुख सचिव गृह अवनीश अवस्थी और डीजीपी ओपी सिंह ने निरीक्षण किया था. अब उत्‍तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ के इस कार्यक्रम में शामिल न होन की जानकारी सामने आई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 9, 2019, 9:34 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सोमवार को ग्रेटर नोएडा के एक्सपो मार्ट में शामिल होने आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे. उन्होंने अपना दौरा रद्द कर दिया है. जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी अब सीधे दिल्ली जाएंगे जाकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात करेंगे. मुलाकात के बाद साउथ ब्लॉक स्थित रक्षा मंत्रालय में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में डिफेंस एक्सपो-2020 की तैयारियों के लिए आयोजित बैठक में शामिल होंगे. योगी रात्रि विश्राम दिल्ली में करेंगे. मुख्यमंत्री का मंगलवार सुबह 10.25 बजे लखनऊ लौटने का कार्यक्रम है.

प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम को लेकर रविवार को अपर प्रमुख सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी और डीजीपी ओपी सिंह ने निरीक्षण किया था. इस दौरान प्रधानमंत्री के रूट एवं अब तक किए गए इंतजामों के बारे में जानकारी ली थी. शीर्ष अधिकारियों ने एक्स्पो सेंटर एंड मार्ट एवं जीबीयू में बने हेलीपैड और गेस्ट हाउसों का दौरा भी किया था.

अवनीश अवस्थी ने बताया था कि वीआईपी दौरे को ध्यान में रखते हुए तीन हेलीपैड का निर्माण एक्सपो मार्ट में और एक हेलीपैड का निर्माण जीबीयू में किया गया है. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 सितम्बर को मथुरा में पशुओं के रोगों से जुड़े शोध संस्थान के उद्घाटन में शामिल होंगे. इसके बाद 15-16 सितंबर को कानपुर में आयोजित होने वाले एक कार्यक्रम में शामिल होंगे. उसके बाद वाराणसी के कार्यक्रम प्रस्तावित हैं.



(रिपोर्ट: अजीत प्रताप सिंह)
ये भी पढ़ें:

Analysis: अयोध्या आंदोलन और उग्र हिंदुत्व की पहचान कल्याण सिंह की BJP में वापसी

 मुकदमों से घिरे आजम खान के बचाव में रामपुर कूच करेंगे अखिलेश यादव


मोहर्रम के दिन भंडारे को लेकर अड़े राजा भैया के पिता हुए नजरबंद

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज