CM योगी आदित्यनाथ ने शायराना अंदाज में किया ट्वीट, कहा...

आपको बता दें कि इससे पहले भी योगी लगातार ट्विटर के जरिए विरोधियों पर निशाना साध रहे हैं. बीते दिनों से वे शायराना अंदाज में ट्वीट करके कांग्रेस और एसपी-बीएसपी गठबंधन पर हमला कर रहे हैं.

News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 4:31 PM IST
CM योगी आदित्यनाथ ने शायराना अंदाज में किया ट्वीट, कहा...
सीएम योगी आदित्यनाथ
News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 4:31 PM IST
2019 लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण का चुनाव 19 मई को होना है. ऐसे में नेताओं ने एक दूसरे पर हमला तेज कर दिया है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी लगातार गठबंधन और कांग्रेस पर हमलावर हैं. इसी क्रम में गुरुवार को सीएम योगी ने ट्वीट करके लिखा, 'कहीं सैफई, कहीं लखनऊ, अपना घर आबाद किया, और गरीबों का हक लेकर, उनको ही बर्बाद किया. 74 के पार हो गया उत्तर प्रदेश फिर अबकी बार आ रही है फिर से बंधु, अपनी ही मोदी सरकार.'

आपको बता दें कि इससे पहले भी योगी लगातार ट्विटर के जरिए विरोधियों पर निशाना साध रहे हैं. बीते दिनों से वे शायराना अंदाज में ट्वीट करके कांग्रेस और एसपी-बीएसपी गठबंधन पर हमला कर रहे हैं. इससे पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपने चार्टर्ड प्लेन के अंदर भोजन करते हुए एक तस्वीर ट्वीट किया.





सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए अखिलेश कहते हैं कि जब उन्होंने हमारे जाने के बाद मुख्यमंत्री आवास को गंगा जल से धोया था तब हमने भी तय कर लिया था कि हम उनको पूड़ी खिलाएँगे!देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में 7 चरणों में वोटिंग होनी है. सातवें चरण के लिए 19 मई को वोटिंग होगी. वहीं, 23 मई को वोटों की गिनती होगी.

ये भी पढ़ें:

बंगाल हिंसा के बाद अमित शाह के रोड शो के लिए गोरखपुर पुलिस ने बनाया ये 'प्लान'

PHOTO: काशी में कैसे काम कर रहा है PM मोदी का 'वॉर रूम'

काशी में गरजेंगे माया-अखिलेश, संयुक्त रैली से पूर्वांचल को साधने की कोशिश

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार