Home /News /uttar-pradesh /

अगस्‍ता वेस्‍टलैंड केस में क्रिश्चियन मिशेल की गिरफ्तारी के बाद घबराई कांग्रेस: CM योगी

अगस्‍ता वेस्‍टलैंड केस में क्रिश्चियन मिशेल की गिरफ्तारी के बाद घबराई कांग्रेस: CM योगी

सीएम ने कहा कि अगस्ता वेस्टलैंड मामले में क्रिश्चियन मिशेल की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस के द्वारा उसके बचाव में वकील खड़ा करना इस बात का साफ संदेश है कि इस घोटाले से कांग्रेस का जुड़ाव रहा है.

    यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को लखनऊ में प्रेस कांफ्रेस के दौरान अगस्ता वेस्टलैंड मामले में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस ने इस मामले में 150 करोड़ रुपये की रिश्वत खाई है. उन्होंने कहा कि क्रिश्चियन मिशेल की गिरफ्तारी के बाद से कांग्रेस घबरा गई है.  कांग्रेस ने 2004 से 2014 के बीच अपने कार्यकाल के दौरान हर क्षेत्र में घोटाला किया है और अब उनकी कारगुजारियां उजागर हो रही हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस चोरी भी करती है और उसको छुपाने के लिए छाती चौड़ा करके अपने बचाव में बयान देती हैं. उन्होंने कहा कि क्रिश्चियन मिशेल की गिरफ्तारी होती है तो कांग्रेस नेताओं का नाम आता है. कांग्रेस ने अपनी हरकतों से देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया.

    सीएम ने कहा कि अगस्ता वेस्टलैंड मामले में क्रिश्चियन मिशेल की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस के द्वारा उसके बचाव में वकील खड़ा करना इस बात का साफ संदेश है कि इस घोटाले से कांग्रेस का जुड़ाव रहा है. उन्होंने कहा कि क्रिश्चियन मिशेल की गिरफ्तारी से अब दूध का दूध और पानी का पानी हो गया है.

    बता दें कि अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर घोटाले के आरोपी क्रिश्चन मिशेल को दिल्ली लाया गया है. क्रिश्चन मिशेल ने सीबीआई और ईडी दोनों पूछ-ताछ कर रही है. इससे पहले इस मामले में दुबई की एक अदालत ने ब्रिटिश नागरिक क्रिश्चियन मिशेल को प्रत्यर्पण का आदेश दिया था.

    (रिपोर्ट: राजीव प्रताप सिंह)

    ये भी पढ़ें:

    योगी के गढ़ में कैसे बीजेपी के खिलाफ उभरी निषाद पार्टी, क्या है इसका एजेंडा?

    बहराइच: नए साल से पहले घर पहुंचने की जल्दबाजी, 2 लोगों की मौत

    मां की मौत के बाद सदमे में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी, ये रहा कारण

    कुंभ 2019: 1 जनवरी से भारी वाहनों को प्रयागराज में नहीं मिलेगी एंट्री

    गाजियाबाद: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश, सिपाही को लगी गोली

     

    आपके शहर से (लखनऊ)

    Tags: Agusta westland, BJP, Pm narendra modi, Rahul gandhi, Sonia Gandhi, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर