हाथरस कांड पर CM योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान, 'यूपी में जातीय दंगा कराने की हो रही साजिश'

प्रदेश में सांप्रदायिक दंगा कराना चाहता है विपक्ष: योगी आदित्‍यनाथ
प्रदेश में सांप्रदायिक दंगा कराना चाहता है विपक्ष: योगी आदित्‍यनाथ

अमरोहा (Amroha) जिले की नौगवां सादात सीट के भाजपा बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से वर्चुअल संवाद के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कहा कि कुछ लोग़ो को विकास अच्छा नहीं लग रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 5, 2020, 12:42 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. हाथरस कांड (Hathras Scandal) को लेकर सभी राजनीतिनक पार्टियों ने अपने स्तर से सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने चुप्पी तोड़ते हुए विपक्ष को करारा जवाब दिया. सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को अमरोहा जिले की नौगवां सादात सीट के भाजपा बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से वर्चुअल संवाद के दौरान कहा कि कुछ लोग़ो को विकास अच्छा नहीं लग रहा है. ये लोग देश में और प्रदेश में जातीय और सांप्रदायिक दंगा भड़काना चाहते है. उन्होंने कहा कि इस दंगे में विकास रुकेगा और उन्हें रोटियां सेकने का मौक़ा मिलेगा. यही सोचकर वो षड्यंत्र रचते रहते हैं.

सीएम योगी ने कहा कि कुछ लोगों को जिनका विकास से कोई कभी सरोकार ही नहीं रहा है, उनको यह काम पच नहीं रहे. ऐसे लोग रोज साजिशें रच रहे हैं, इनसे सतर्क रहें, इनकी साजिशों को बेनकाब करें. उपचुनाव की तैयारियों की समीक्षा करते हुए मुख्यमंत्री ने भाजपा पदाधिकारियों को जीत का मंत्र भी दिया. उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण इस बार का चुनाव बिल्कुल अलग तरह का होगा. बड़ी सभाएं नहीं होंगी. लिहाजा सारा फोकस 100 प्रतिशत बूथों के गठन और चार-पांच की टोलियां बनाकर घर-घर गहन जनसंपर्क करने पर होना चाहिए. केंद्र और प्रदेश सरकार ने जनहित के जो कार्य किए हैं, उन्हें जनता को बताना होगा.

ये भी पढे़ं- Hathras Case: पीड़ित परिवार से मिले भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर, कहा- दहशत में परिवार, मिले 'Y' श्रेणी की सुरक्षा



लोगों को यह भी बताएं कि हमने अब तक तीन लाख से अधिक युवाओं की सरकारी नौकरी का सपना साकार किया है, जबकि इतने ही और युवाओं को सरकारी नौकरी शीघ्र ही देने जा रहे हैं. 20 लाख से अधिक युवा रोजगार- स्वरोजगार के लिए सरकारी प्रोत्साहन प्राप्त कर चुके हैं. दो वर्ष के भीतर हर परिवार के एक युवा को रोजगार देने की योजना पर काम चल रहा है.


ऐसा दंड मिलेगा जो भविष्य में बनेगा उदाहरण
इससे पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्विटर अकाउंट से उन आलोचनाओं का जवाब देने की कोशिश की है जिनमें यूपी में महिलाओं की सुरक्षा को कमजोर बताया गया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि उत्तर प्रदेश में माताओं-बहनों के सम्मान-स्वाभिमान को क्षति पहुंचाने का विचार मात्र रखने वालों का समूल नाश सुनिश्चित है. महिलाओं के सम्मान और स्वाभिमान को नुकसान पहुंचाने वालों को उनकी सरकार बख्शेगी नहीं. हर हाल में उन्हें दंड मिलेगा. ये दंड ऐसा होगा जो भविष्य में उदाहरण बन जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज