Home /News /uttar-pradesh /

पुलवामा के शहीदों को याद करते हुए रो पड़े CM योगी आदित्‍यनाथ

पुलवामा के शहीदों को याद करते हुए रो पड़े CM योगी आदित्‍यनाथ

पुलवामा के शहीदों को याद कर रो पड़े योगी आदित्यनाथ

पुलवामा के शहीदों को याद कर रो पड़े योगी आदित्यनाथ

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पुलवामा के शहीदों को याद कर लखनऊ में एक कार्यक्रम में रो पड़े.

    यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पुलवामा के शहीदों को याद कर लखनऊ में एक कार्यक्रम में भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू निकल आए. दरअसल 'मन की बात' कार्यक्रम के दौरान जब युवाओं ने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर सवाल पूछा तो जवाब देते समय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रो पड़े.

    कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने पूछा कि पुलवामा जैसी आतंकी घटनाओं को हमेशा के लिए रोकने के लिए सरकार की क्या रणनीति है? इस पर जवाब देते हुए सीएम योगी ने कहा कि जिस प्रकार बुझने से पहले दीपक तेजी से जलता है, कुछ ऐसा ही हाल इस समय आतंकवादियों का भी है.

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम की तर्ज पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को 'युवाओं के मन की बात' कार्यक्रम की शुरूआत की. युवाओं के मन की बात कार्यक्रम का आयोजन लखनऊ के एक कॉलेज परिसर के राम प्रसाद बिस्मिल सभागार में हुआ. कार्यक्रम की शुरुआत में सीएम योगी ने सभागार में उपस्थित छात्रों को संबोधित किया.


    उन्होंने छात्रों से अपील की कि अगर देश को आगे ले जाना है तो एक बार फिर केंद्र में मोदी सरकार आवश्यक है. इसलिए सभी युवा इस बार प्रधानमंत्री मोदी को वोट देकर जिताएं और उन्हें पुनः प्रधानमंत्री बनाएं.



    पुलवामा के सवाल पर रो पड़े सीएम योगी
    एक युवक ने सीएम योगी से सवाल पूछा कि पुलवामा घटना पर हमारी सरकार ने काफी अच्छे तरीके से जवाब दिया है. लेकिन हमला होता है तो कार्रवाई होती है फिर कुछ दिन बाद सब कुछ शांत हो जाता है. उसके बाद फिर उसी प्रकार से पाकिस्तान की हरकत शुरू हो जाती है. युवक ने सवाल किया कि सरकार की ऐसी क्या रणनीति है ? जिससे आतंकवाद और आतंकवादी घटनाओं का समूल नाश किया जा सके. इस समस्या को समूल रूप से कैसे खत्म किया जाएगा ?

    यूपी ATS ने देवबंद से गिरफ्तार किए जैश के दो आतंकी, ग्रेनेड एक्सपर्ट है शाहनवाज़

    खत्म होने की कगार पर है आतंकवाद
    युवक के सवाल पर सीएम योगी ने कहा कि इस कार्यक्रम के दौरान आपने एक ऐसा सवाल किया है जो देश के प्रत्येक नागरिक के मन में है. सीएम योगी ने कहा कि एक बात तो आप लोग मानकर चलें कि कश्मीर में जो कुछ भी हुआ है, वह जब दीपक बुझने वाला होता है तो तेजी से जलता है. उसी प्रकार इस समय आतंकवाद अपने समापन की ओर है. इसको पूरी तरह समाप्त करने के लिए केंद्र की मोदी सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है. मोदी सरकार ने आतंकवाद के खिलाफ व्यापक मुहिम छेड़ी है. इसमें उन लोगों के मन में जो द्वेष है उस भावना के साथ उन्होंने हमला किया है, लेकिन हम सब लोगों को यह समझना चाहिए कि हमारे जवानों ने 48 घंटे के अंदर ही पुलवामा घटना के मास्टरमाइंड समेत आतंकियों को मार गिराया.

    गोरखपुर के व्यापारियों ने अटारी बॉर्डर से वापस लौटाए पाकिस्तानी छुहारे लदे 32 ट्रक

    Tags: CRPF, Lucknow news, Pulwama, Pulwama attack, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर