लाइव टीवी

कमलेश तिवारी की हत्या के बाद सख्त हुए CM योगी, तलब की रिपोर्ट

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 18, 2019, 9:33 PM IST
कमलेश तिवारी की हत्या के बाद सख्त हुए CM योगी, तलब की रिपोर्ट
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

बता दें कि आज हिंदू महासभा (Hindu Mahasabha) के पूर्व अध्यक्ष और हिंदू समाज पार्टी का गठन करने वाले कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की लखनऊ स्थित उनके घर में हत्या कर दी गई.

  • Share this:
लखनऊ. यूपी के राजधानी लखनऊ (Lucknow) के नाका इलाके में शुक्रवार को हिंदू महासभा (Hindu Mahasabha) के पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की हत्या के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सख्त हुए हैं. घटना के बाद सीएम योगी ने डीजीपी ओपी सिंह और अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी से तत्काल रिपोर्ट तलब करने का निर्देश दिए है. हालांकि, अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी (ACS Awanish Awasthi) का कहना है कि उनकी हत्या (Murder) पुरानी रंजिश की वजह से हुई है. मामले में पुलिस जल्द ही खुलासा करेगी.

बता दें कि आज हिंदू महासभा (Hindu Mahasabha) के पूर्व अध्यक्ष और हिंदू समाज पार्टी का गठन करने वाले कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की लखनऊ स्थित उनके घर में हत्या कर दी गई. कमलेश के समर्थकों ने खुर्शीद बाग कालोनी में प्रदर्शन शुरू कर दिया है. उधर मौके पर भारी संख्या में पुलिस और पीएसी तैनात कर दी गई है.

गला रेतकर की हत्या: डॉक्टर
बता दें कमलेश तिवारी को पहले गोली मारे जाने की खबर सामने आई थी, लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि कमलेश तिवारी का किसी धारदार हथियार से गला रेता गया था. उधर पुलिस ने मौके से एक रिवाल्वर भी बरामद की है. पुलिस का कहना है कि हत्याकांड को कमलेश तिवारी के ही किसी परिचित ने अंजाम दिया है. वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया है.

इससे पहले, हमले में घायल कमलेश तिवारी को गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. उधर पुलिस मामले में आरोपियों की सरगर्मी से तलाश में जुटी है.

इनपुट- प्रशांत कुमार पांडेय

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 9:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...