लाइव टीवी

VIDEO: सीएम योगी का अनोखा अंदाज, चुनाव प्रचार के दौरान JOGGING करके बहाया पसीना

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 13, 2019, 1:13 PM IST
VIDEO: सीएम योगी का अनोखा अंदाज, चुनाव प्रचार के दौरान JOGGING करके बहाया पसीना
सीएम योगी आदित्यनाथ का अनोखा अंदाज

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि नरेंद्र मोदी के पीएम बनते ही हमने अनुच्छेद 370 और आतंकवाद को खत्म कर दिया. अब हरियाणा का आदमी जम्मू-कश्मीर में जा कर बस सकता है. कांग्रेस ने भेदभाव किया था.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (Uttar Pradesh's CM Yogi Adityanath) शनिवार को हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान पटौदा गांव पहुंचे. जहां उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. रैली को संबोधित करने से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ का अनोखा अंदाज सामने आया. सीएम योगी और हरियाणा सरकार में मंत्री ओपी धनकड़ के साथ ओपन जिम में कसरत करते हुए नजर आए. सीएम योगी का यह अंदाज सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

कांग्रेस को बिना नेता के छोड़कर नानी के यहां इटली चले गए राहुल : योगी

राहुल गांधी ने कांग्रेस को बिना नेता के छोड़कर पद से इस्तीफा दे दिया और नानी के घर इटली चले गए. जनसभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने जनता से बीजेपी को वोट देनी की अपील की. उन्होंने लोकसभा चुनाव में बीजेपी को समर्थन देने पर सबको धन्यवाद दिया. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि नरेंद्र मोदी के पीएम बनते ही हमने अनुच्छेद 370 और आतंकवाद को खत्म कर दिया. अब हरियाणा का आदमी जम्मू-कश्मीर में जा कर बस सकता है. कांग्रेस ने भेदभाव किया था, जिसका विरोध बाबा भीमराव अंबेडकर ने भी किया था. जब 1952 अनुच्छेद 370 लागू हुआ था तब भी उन्होंने इसका विरोध किया था.



गिनवाईं मोदी सरकार की उपलब्धियां 

सीएम योगी ने कहा कि हरियाणा में भ्रूण हत्या के लिए जाना जाता था, इसको रोकने के लिए यहां के सीएम को धन्यवाद करता हूं. किसानों को लिए मासिक पेंशन, व्यपारियों के लिए अलग से नीति बनी. योगी ने अपने भाषण में मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनवाईं और कहा कि मनोहर लाल फिर से सीएम बन रहे हैं, 2024 तक मोदी पीएम और मनोहर सीएम बने रहेंगे. मनहोरलाल सरकार ने भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन दिया है और बिना पर्ची और खर्ची के नौकरियां लगी हैं.

ये भी पढ़ें:
Loading...

सपा सांसद आज़म खान का छलका आंसू, बोले- मैं जिंदा हूं अभी तक क्योंकि मुजरिम हूं...

कानपुर: सरकारी अस्पताल में महिला ने जेवर गिरवी रखकर कराया प्रसव

लखनऊ एयरपोर्ट: जब फ्लाइट में बम की सूचना से घबरा गए सैकड़ों पैसेंजर...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 10:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...