Home /News /uttar-pradesh /

Exclusive Interview में CM योगी आदित्यनाथ ने कहा- जिसमें दम होगा वही मथुरा में मंदिर बनाएगा

Exclusive Interview में CM योगी आदित्यनाथ ने कहा- जिसमें दम होगा वही मथुरा में मंदिर बनाएगा

यूपी विधानसभा चुनावों के ऐलान के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज न्यूज 18 की सबसे बड़ी बहस एजेंडा यूपी के मंच पर थे. (फाइल फोटो)

यूपी विधानसभा चुनावों के ऐलान के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज न्यूज 18 की सबसे बड़ी बहस एजेंडा यूपी के मंच पर थे. (फाइल फोटो)

UP Assembly Election 2022: एक सवाल के जवाब में कि चुनाव से पहले आप मथुरा की बात कर रहे हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि क्यों न करें. जिसमें दम होगा वही मथुरा में मंदिर बनाएगा. हमने अयोध्या में राम मंदिर बनवा दिया. काशी में विश्वनाथ धाम का भी निर्माण हो गया. मथुरा में ब्रज तीर्थ विकास क्षेत्र का गठन कर दिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. विधानसभा चुनाव (UP Vidhansabha Chunav) की तारीखों के ऐलान के साथ ही यूपी की सियासत गरमा गई है. सभी सियासी दल अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने भी न्यूज़18 के मंच एजेंडा उत्तर प्रदेश में बेबाकी से अपनी बात रखी और विपक्ष पर निशाना साधा. उन्होंने वोटों के ध्रुवीकरण के सवाल पर भी अपनी बात रखी. इस सवाल के जवाब में कि चुनाव से पहले आप मथुरा की बात कर रहे हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि क्यों न करें. जिसमें दम होगा वही मथुरा में मंदिर बनाएगा. हमने अयोध्या में राम मंदिर बनवा दिया. काशी में विश्वनाथ धाम का भी निर्माण हो गया. मथुरा में ब्रज तीर्थ विकास क्षेत्र का गठन कर दिया गया है.

मुख्यमंत्री ने दंगों को लेकर कहा कि उनकी सरकार में एक भी दंगा नहीं हुआ. लेकिन अगर हिन्दुओं का घर जलेगा तो मुस्लिमों का घर कैसे सुरक्षित रहेगा. जब हिन्दुओं का घर सुरक्षित रहेगा तो मुस्लिम भी सुरक्षित रहेगा. मुख्यमंत्री ने कट्टरवादी हिंदुत्व के मुद्दे पर कहा कि हिंदुत्व कभी कटटरवाद नहीं हो सकता. यह हमारे लिए गौरव है. उन्होंने कहा कि हम लगातार विकास की बात करते हैं और उस पर काम भी करते हैं. हमने माफियाओं का राज खत्म किया. आतंकवाद के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई. लोगों की सुरक्षा को पहले स्‍थान पर रखा. हमारी बेटियों को किसी भी तरह का भय न हो. साथ ही गरीबों को सरकार की हर योजनाओं का लाभ मिल सके.

अखिलेश यादव पर साधा निशाना

मुख्यमंत्री ने कहा कि अखिलेश यादव यदि 400 सीटों पर जीत की बात करते हैं तो वे सपना देख रहे हैं और सपना देखना बुरी बात नहीं हैं. लेकिन जब उनको मौका मिला था तो उन्होंने क्या किया ये सभी को पता है. इसके साथ ही यूपी के मुख्यमंत्री कहा कि वे यदि कहते कि तीन सीटें हमारी हैं तो बात सही थी कि एक सीट चचा कि एक खुद की और एक आदि परिवार के किसी की ही ले लीजिए. सीएम योगी ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस ने सत्ता का दुरुपयोग किया. उन्होंने राज्य के विकास के लिए कुछ भी नहीं किया. अब ये सभी लोग राम और कृष्‍ण की शरण में जा रहे हैं लेकिन भगवान भी जानते हैं कि कौन कैसा है.

Tags: CM Yogi Adityanath, UP Assembly Elections, Uttar pradesh news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर