लाइव टीवी

उन्नाव रेप पीड़िता की मौत पर CM योगी बोले- आरोपियों को छोड़ेंगे नहीं, फास्ट ट्रैक कोर्ट से दिलाएंगे सजा

News18Hindi
Updated: December 7, 2019, 11:26 AM IST
उन्नाव रेप पीड़िता की मौत पर CM योगी बोले- आरोपियों को छोड़ेंगे नहीं, फास्ट ट्रैक कोर्ट से दिलाएंगे सजा
सीएम योगी ने जताया शोक, कहा- फास्ट ट्रैक कोर्ट से दिलाएंगे सजा (file photo)

सीएम योगी ने पीड़िता की मौत पर परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि हम इस केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाकर आरोपियों को जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलाने का प्रयास करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2019, 11:26 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. उन्नाव रेप पीड़िता (Unnao Rape Victim) की मौत पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार के प्रति अपनी संवेदना प्रकट की है. सीएम योगी ने कहा कि घटना अत्यंत बहुत दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि सभी आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके है. बच्ची की मौत पर परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि हम इस केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाकर आरोपियों को जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलाने का प्रयास करेंगे.



आरोपियों को बख्शेगी नहीं सरकार- डिप्टी CM मौर्यवहीं उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी पीड़िता की मौत पर गहरा दुख जताया है. उन्होंने कहा कि बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना है, पीड़ित परिवार पर क्या बीत रही होगी, यह कल्पना से भी परे है. लेकिन मैं उन्हें यह भरोसा दिलाता हूं कि सरकार आरोपियों को बख्शेगी नहीं. हम उन्हें जल्द से जल्द सजा दिलवाएंगे.



लखनऊ से किया गया था एयरलिफ्ट
बता दें कि शुक्रवार रात 11 बजकर 40 मिनट पर पीड़िता की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई. हालांकि 90 प्रतिशत से भी ज्यादा जल चुकी यूपी की इस 'निर्भया' ने आखिरी वक्त तक भी हार नहीं मानी थी. लखनऊ से एयर लिफ्ट कर दिल्ली लाई गई पीड़ित युवती गुरुवार रात नौ बजे तक होश में थी. जब तक होश में रही, कहती रही- मुझे जलाने वालों को छोड़ना मत. फिर वो बेहोश हो गई. डॉक्टरों ने उसे होश में लाने की पूरी कोशिश की, उसे वेंटीलेटर पर रखा गया लेकिन वो बच न सकी.

ये भी पढे़ं:

प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना, बोलीं- उन्नाव में 11 महीने में हुए 90 रेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 10:13 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर