अपना शहर चुनें

States

UP: केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की पत्नी के निधन पर सीएम योगी ने जताया शोक

CM योगी का 2 दिवसीय गोरखपुर दौरा आज (File photo)
CM योगी का 2 दिवसीय गोरखपुर दौरा आज (File photo)

जानकारी के अनुसार श्रीपद नाइक (Shripad Naik) ने गोकर्ण जल्‍दी पहुंचने के लिए नेशनल हाईवे संख्‍या 63 पर उन्‍होंने एक छोटा रास्‍ता पकड़ा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 12, 2021, 5:28 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. कर्नाटक (Karnataka) में सोमवार शाम सड़क हादसे में घायल हुए केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक (Shripad Naik) की हालत स्थिर है. उन्‍हें हादसे के बाद गोवा के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे में उनकी पत्‍नी और निजी सचिव की मौत हो गई. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने श्रीपद नाइक की पत्‍नी के निधन पर दुख जताया है. मंगलवार को सीएम योगी ने ट्वीट कर कहा, " एक सड़क दुर्घटना में मा. केंद्रीय मंत्री श्री श्रीपद नाइक जी के घायल होने व उनकी धर्मपत्नी के निधन के समाचार से मन अत्यंत दुःखी है." उन्होंने कहा कि प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान और श्री श्रीपद नाइक जी को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें.

बता दें कि केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की कार सोमवार को कर्नाटक में सड़क हादसे का शिकार हो गई. वह अपने परिवार के साथ गोकर्ण जा रहे थे. इस बीच कर्नाटक के अंकोला तालुका में उनकी कार के साथ सड़क हादसा हुआ. इसमें वह गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जबकि उनकी पत्‍नी और पर्सनल सेक्रेटरी की मौत हो गई है.






जानकारी के अनुसार श्रीपद नाइक ने गोकर्ण जल्‍दी पहुंचने के लिए नेशनल हाईवे संख्‍या 63 पर उन्‍होंने एक छोटा रास्‍ता पकड़ा था. इसी पर उनकी कार का एक्‍सीडेंट हुआ. वहीं गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने सोमवार देर रात उनका हाल जाना और बताया कि सड़क दुर्घटना में घायल केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक का इलाज गोवा मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल (जीएमसीएच) में चल रहा है और उनकी उनकी हालत स्थिर है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज