Home /News /uttar-pradesh /

UP: अथर्व को मिलेगा नया जीवन, CM योगी ने दी 8 लाख रुपये की मदद

UP: अथर्व को मिलेगा नया जीवन, CM योगी ने दी 8 लाख रुपये की मदद

अथर्व पांडे की सोशल मीडिया अपील पर सीएम योगी ने दी 8 लाख की मदद (फाइल फोटो)

अथर्व पांडे की सोशल मीडिया अपील पर सीएम योगी ने दी 8 लाख की मदद (फाइल फोटो)

Lucknow News: किडनी के इलाज के लिए परेशान लखनऊ के अथर्व पांडे को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मदद मिली है. सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट होने के बाद सीएम योगी ने मामले का तत्काल संज्ञान लेते हुए आर्थिक सहायता दी है.

लखनऊ. पिछले दो साल से किडनी के इलाज के लिए परेशान लखनऊ के अथर्व पांडे (Atharva Pandey) को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से बड़ी मदद मिली है. सोशल मीडिया पर अथर्व के वीडियो पोस्ट होने के बाद सीएम योगी ने मामले का तत्काल संज्ञान लेते हुए इलाज के लिए आर्थिक सहायता दी. अथर्व के परिवारवालों ने खुशी जताते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति आभार प्रकट किया है. अथर्व पांडे लखनऊ के बक्शी का तालाब के रहने वाले हैं और पिछले दो साल से मेदांता अस्पताल में डायलिसिस करा रहे हैं. अब अथर्व के परिजन किडनी के ट्रांसप्लांट के लिए परेशान थे. परिजनों की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं होने की वजह से सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाते हुए वीडियो पोस्ट किया था. उन्होंने सीएम योगी से भी आर्थिक मदद मांगी थी.

सोशल मीडिया पर अथर्व की अपील का संज्ञान लेते हुए सीएम योगी ने उनके इलाज के लिए तत्काल 8 लाख रुपये की मदद की है. किडनी ट्रांसप्लांट होने से उसको फिर से नया जीवन मिलने की आस जगी है.

बता दें, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जब मुख्यमंत्री नहीं थे तब भी जनता दरबार लगाते थे और आमजन की समस्याएं सुनकर प्रशासन से उसका समाधान करवाते थे. तब वह गोरखपुर के सांसद थे. मुख्यमंत्री बनने के बाद भी सीएम योगी का जनता दरबार चालू रहा. वहीं, सोशल मीडिया के जरिए भी उनसे लोग मदद की गुहार लगाते हैं. एक बार फिर सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ हो रही है. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही मदद की अपील पर मदद दी है.

Tags: Atharva Pandey, CM Yogi Adityanath, Kidney transplant, Liver transplant, लखनऊ

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर