Assembly Banner 2021

नए साल पर PM मोदी को बधाई देने दिल्ली पहुंचे सीएम योगी, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

नए साल पर PM मोदी को बधाई देने दिल्ली पहुंचे सीएम योगी

नए साल पर PM मोदी को बधाई देने दिल्ली पहुंचे सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने वैक्सीनेशन को लेकर राज्य सरकार की ओर से किए गए इंतजामों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra) को आश्वस्त किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2021, 7:46 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. राजधानी दिल्ली के दौरे पर पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने गुरुवार शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से शिष्टाचार मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच इस दौरान वर्ष 2021 की शुभकामनाओं का आदान-प्रदान होने के साथ राज्य के सियासी हालात और विकास की परियोजनाओं को लेकर चर्चा हुई. पीएम मोदी ने देश के सबसे बड़े सूबे के विकास के लिए केंद्र से हरसंभव सहायता का आश्वासन दिया. इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वैक्सीनेशन को लेकर राज्य सरकार की ओर से किए गए इंतजामों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आश्वस्त किया. उन्होंने बताया कि जिस तरह से केंद्र सरकार के साथ मिलकर उत्तर प्रदेश सरकार ने बेहतर तरीके से सबसे बड़े सूबे में कोरोना प्रबंधन किया, उसी तरह से सही तरीके से टीकाकरण अभियान भी चलाया जाएगा.

पीएम मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट पर हुई बातचीत
पीएम मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट पर हुई बातचीत




मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में लोगों को कोरोना वैक्सीन को लेकर काफी संजीदा हैं. इसे लेकर वह खुद इस बाबत हो रही तैयारियों की निरंतर समीक्षा कर रहे हैं.
EXCLUSIVE: जानिए पूर्व ब्लॉक प्रमुख अजीत सिंह को आखिर क्यों मारी गईं 25 गोलियां?

प्रदेश में वैक्सीनेशन को लेकर तैयारियां अंतिम चरण में हैं. सीएम योगी ने निर्देश दिए हैं कि 11 जनवरी को प्रदेश में कोरोना वैक्सीनेशन के लिए तीसरी बार किए जा रहे ड्राई रन को पूरी प्रतिबद्धता से संचालित करते हुए सभी तैयारियों की गहन समीक्षा की जाए.

काशी विश्वनाथ कॉरिडोर पर हुई चर्चा
सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में कई हाईवे परियोजनाओं के निर्माण से लेकर वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की प्रगति की भी जानकारी दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज