लाइव टीवी
Elec-widget

CM योगी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और डिप्टी सीएम अजित पवार को दी बधाई

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 23, 2019, 9:30 AM IST
CM योगी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और डिप्टी सीएम अजित पवार को दी बधाई
CM योगी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और डिप्टी सीएम अजित पवार को दी बधाई

राजभवन में आज फडणवीस (Devendra Fadnavis) के अलावा अजित पवार (Ajit Pawar) ने डिप्टी सीएम की शपथ ली है. इन दोनों के शपथ लेते ही बधाइयों का तांता लग गया. पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि नई सरकार महाराष्ट्र के उज्जवल भविष्य के लिए काम करेगी.

  • Share this:
लखनऊ. लंबे से समय से चले आ रहे गतिरोध के बाद आखिरकार महाराष्ट्र (Maharashtra) में नई सरकार का गठन हो गया है. देवेंद्र फडणवीस ने नए सीएम के तौर पर शपथ ले ली है. इसी क्रम में शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने ट्वीट करके देवेंद्र फडणवीस और डिप्टी सीएम अजित पवार (Ajit Pawar) को बधाई दी. सीएम योगी ने कहा,' मुझे विश्वास है कि यह सरकार जनकल्याण के प्रति समर्पित होकर प्रतिबद्धता के साथ कार्य करेगी तथा उन्नति और समृद्धि के नए आयाम स्थापित करेगी.'

राजभवन में आज फडणवीस (Devendra Fadnavis)  के अलावा अजित पवार (Ajit Pawar)  ने डिप्टी सीएम की शपथ ली है. इन दोनों के शपथ लेते ही बधाइयों का तांता लग गया. पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि नई सरकार महाराष्ट्र के उज्जवल भविष्य के लिए काम करेगी. पीएम मोदी ने लिखा, 'देवेंद्र फडणवीस जी और अजित पवार जी को मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री बनने के लिए बधाई. मुझे पूरा विश्वास है कि दोनों महाराष्ट्र के उज्जवल भविष्य के लिए काम करेंगे.'


Loading...

क्या मोदी-पंवार मुलाकात में लिखी गई स्क्रिप्ट
महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर चल रही कवायद के बीच बुधवार को एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने संसद भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी. मुलाकात के बाद राजनीतिक हलकों में इस बैठक को लेकर खूब चर्चा थी. बड़े नेताओं के बीच करीब आधे घंटे की मुलाकात यूं ही तो नहीं हुई होगी. कुछ राजनीतिक जानकारों का कहना है कि इस बैठक में महाराष्ट्र के राजनीतिक हालात पर चर्चा जरूर हुई होगी. हालांकि बैठक के बाद शरद पंवार ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री को किसानों की समस्या के बारे में अवगत कराया.

ये भी पढ़ें:

योगी सरकार का भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार, पंचायती राज विभाग के डिप्टी डायरेक्टर समेत 5 के खिलाफ FIR दर्ज

मनमानी फीस वसूली के खिलाफ याचिका, मेरठ विवि से HC ने मांगी रिपोर्ट

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 23, 2019, 9:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...