लाइव टीवी
Elec-widget

सीएम योगी ने मुलायम सिंह यादव को दी जन्मदिन की बधाई

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 22, 2019, 11:01 AM IST
सीएम योगी ने मुलायम सिंह यादव को दी जन्मदिन की बधाई
सीएम योगी ने मुलायम सिंह यादव को दी जन्मदिन की बधाई (file photo)

इस बीच सियासी अटकलों का बाजार गर्म है कि क्‍या मुलायम के जन्‍मदिन पर उनके बेटे अखिलेश यादव और भाई शिवपाल यादव उन्‍हें कोई बड़ी 'राजनीतिक खुशखबरी' उपहार के तौर पर देंगे?

  • Share this:
लखनऊ. समाजवादी पार्टी के संस्थापक और वर्तमान संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) का शुक्रवार को जन्मदिन है. मुलायम के 81वें जन्मदिन पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने बधाई दी. सीएम योगी ने ट्वीट करके कहा, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री मुलायम सिंह यादव जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. मैं प्रभु श्री राम से उनके स्वस्थ, सुदीर्घ, समृद्ध एवं सक्रिय जीवन की कामना करता हूँ. नेताजी के जन्मदिन को धूमधाम से मनाने के लिए सपा नेताओं ने खास तैयारी की है. सपा मुख्यालय से लेकर प्रदेश के सभी जिलों में मुलायम सिंह का जन्मदिन मनाया जाएगा.

लंबी उम्र की कामना
इससे पहले मुलायम सिंह यादव के जन्मदिवस की पूर्व संध्या पर गुरुवार को पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने हवन-पूजन कर उनकी दीर्घायु की कामना की. इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने केजीएमयू में मरीजों और तीमारदारों को भोजन भी करवाया.

Loading...



इससे पहले सपा संरक्षक मुलायम सिंह के जन्मदिन पर शिवपाल यादव ने ऐलान किया कि वह इस दिन सैफई में एक बड़ा आयोजन कराएंगे. शिवपाल के इस बयान के बाद सूबे के सियासी गलियारे में यादव परिवार के एक होने की सुगबुगाहट फिर तेज हो गई है. कहा जा रहा है कि आज मुलायम के जन्मदिन के मौके पर चाचा और भतीजा एक साथ दिख सकते हैं. इस बीच सियासी अटकलों का बाजार गर्म है कि क्‍या मुलायम के जन्‍मदिन पर उनके बेटे अखिलेश यादव और भाई शिवपाल यादव उन्‍हें कोई बड़ी 'राजनीतिक खुशखबरी' उपहार के तौर पर देंगे?

ये भी पढ़ें:

बरेली में सपाइयों ने किया अनोखा प्रदर्शन, खून से लथपथ पहुंचे अस्पताल

अयोध्या: राम मंदिर के लिए भक्त दान करेंगे 51 हजार ईंट, खास मिट्टी से किया जा रहा है तैयार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 11:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com