लाइव टीवी

BJP के 40वें स्थापना दिवस पर CM योगी आदित्यनाथ ने दी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं
Lucknow News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 6, 2020, 10:35 AM IST
BJP के 40वें स्थापना दिवस पर CM योगी आदित्यनाथ ने दी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं
मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (File Photo)

उधर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीजेपी का स्वतंत्रदेव सिंहने भी कार्यकर्ताओं से अपील की कि पार्टी का हर कार्यकर्ता 5 जरूरतमंदों को प्रति दिन भोजन खिलाने का प्रण ले रखा है, उसे और मजबूती प्रदान करें.

  • Share this:
लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM yogi Adityanath) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के 40वें स्थापना दिवस (Foundation Day) पर ट्वीट कर कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी. दरअसल, कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी की वजह से देश भर में लागू लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से पार्टी किसी भी तरह का कोई आयोजन नहीं कर रही है. लिहाजा सभी नेता कार्यकर्ताओं को इस संकट की घड़ी में मजदूरों और गरीबों की मदद कर स्थापना दिवस मनाने की अप्पेल की है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर लिखा, "अंत्योदय, एकात्म मानववाद, राष्ट्रवाद व मां भारती की सेवा को अपना ध्येय बनाकर चलने वाली बीजेपी ने भारतीय राजनीति में शुचिता, सुशासन एवं समानता के सिद्धांतों को स्थापित करने में सबसे बड़ी भूमिका निभाई है. भाजपा के 40वें स्थापना दिवस पर सभी कार्यकर्ताओं को असंख्य शुभकामनाएं.

लोगों को भोजन खिलाने का अभियान जारी रखें



उधर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीजेपी का स्वतंत्रदेव सिंहने भी कार्यकर्ताओं से अपील की कि पार्टी का हर कार्यकर्ता 5 जरूरतमंदों को प्रति दिन भोजन खिलाने का प्रण ले रखा है, उसे और मजबूती प्रदान करें. इस संपर्क अभियान के दौरान उन जरूरतमंदों की पहचान करें जो केंद्र सरकार के गरीब कल्याण पैकेज व प्रदेश सरकार की विभिन्न राहतकारी योजनाओं के लिए पात्र हैं. अगर वे लाभ से वंचित है तो प्रशासन को सूचित कर व समन्वय स्थापित कर उसका लाभ दिलवाएं. लोगों को कोरोना से बचाव के प्रति जागरूक करें, लॉकडाउन का अक्षरश: पालन करें और लोगों को करने के लिए प्रेरित करें.



ये भी पढ़ें:

COVID-19 Update: यूपी में 276 हुई कोरोना मरीजों की संख्या, अब तक 3 की मौत

CM योगी ने यूपी के 377 धर्मगुरुओं से की बात, कोरोना से मिलकर लड़ने की अपील

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 6, 2020, 10:35 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading