Home /News /uttar-pradesh /

दिल्ली में PM मोदी से मिले CM योगी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी की मुलाकात, बताया शिष्टाचार भेंट

दिल्ली में PM मोदी से मिले CM योगी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी की मुलाकात, बताया शिष्टाचार भेंट

दिल्ली में PM मोदी से मिले सीएम योगी

दिल्ली में PM मोदी से मिले सीएम योगी

BJP Leaders Meeting: बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष और पार्टी के प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह के लखनऊ दौरे के बाद सीएम योगी पहले गृह मंत्री अमित शाह से मिले और आज उन्होंने पीएम मोदी व जेपी नड्डा से भी मुलाकात की. इससे पहले जितिन प्रसाद योगी से मिलने यूपी भवन पहुंचे थे.

अधिक पढ़ें ...
लखनऊ. दो दिन के दौरे पर दिल्ली (Delhi) गए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मुलाकात की. बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच यह एक शिष्टाचार भेंट थी. पीएम से मुलाकात के बाद योगी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के मिलने के लिए उनके आवास पहुंचे. नड्डा और योगी के बीच की मुलाकात काफी अहम् मानी जा रही है. इस मुलाकात को दोनों ही नेताओं ने शिष्टाचार भेंट बताते हुए ट्वीट भी किया. पीएम मोदी से मुलाकात से पहले दिल्ली में सीएम योगी खासे एक्टिव नजर आए. उन्होंने पार्टी में हाल ही में शामिल हुए जितिन प्रसाद के अलावा कई अन्य नेताओं से मुलाकात की. इसे भी शिष्टाचार भेंट ही कहा गया.

बता दें कि बीते दिनों राष्ट्रीय महामंत्री (भाजपा) बीएल संतोष और पार्टी के प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह ने लखनऊ का दौरान किया था. इस दौरान अगले साल होने वाली विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी की तैयारियों पर समीक्षा की गई. इससे पहले गुरुवार को कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए जितिन प्रसाद सीएम योगी से मिलने यूपी सदन पहुंचे. यही नहीं सांसद सज्यपाल सिंह, जनरल वीके सिंह और राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने भी सीएम योगी से मुलाकात की.





वैसे उत्तर प्रदेश सदन में ठहरे सीएम योगी से मिलने के लिए हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता भी जुट गए. वह सीएम योगी से मुलाकात करना चाहते थे.

जेपी नड्डा से मिले सीएम योगी
जेपी नड्डा से मिले सीएम योगी




गाजियाबाद के जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह भी यूपी सदन पहुंचे हैं, उनके अलावा गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचे. जानकारी के अनुसार इन्होंने कानून व्यवस्था के साथ अनलॉक होने के बाद की स्थिति के बारे में मुख्यमंत्री को अवगत कराया.

आपके शहर से (लखनऊ)

Tags: BJP, CM Yogi, PM Modi, Pm narendra modi, UP politics, Yogi adityanath

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर