लाइव टीवी

घर जाकर मुलायम सिंह यादव से मिले CM सीएम योगी, शिवपाल भी रहे मौजूद

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 30, 2019, 12:54 PM IST
घर जाकर मुलायम सिंह यादव से मिले CM सीएम योगी, शिवपाल भी रहे मौजूद
सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव से मुलाकात करते सीएम योगी आदित्यनाथ.

लखनऊ (Lucknow) के सत्ता के गलियारे में इस मुलाकात के कई मायने निकाले जाने लगे हैं. मुलाकात के दौरान अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की अनुपस्थिति भी चर्चा के केंद्र में है.

  • Share this:
लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) बुधवार को समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) से मिलने उनके आवास पहुंचे. इस मुलाकात को दिवाली की शुभकामनाओं से जोड़कर देखा जा रहा है. मुलाकात के दौरान प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया और मुलायम के छोटे भाई शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) भी वहां मौजूद रहे. उधर सत्ता के गलियारे में इस मुलाकात के कई मायने निकाले जाने लगे हैं. मुलाकात के दौरान अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की अनुपस्थिति भी चर्चा के केंद्र में है. दरअसल पिछली बार सीएम योगी आदित्यनाथ की जब नेताजी से मुलाकात हुई थी तो अखिलेश यादव और शिवपाल दोनों ही उस समय उपस्थित थे.

Yogi mulayam
सीएम योगी पहुंचे मुलायम सिंह यादव से मिलने. वहां शिवपाल सिंह यादव भी रहे मौजूद


जानकारी के अनुसार सीएम योगी ने मुलाकात के दौरान मुलायम सिंह यादव को दिवाली की शुभकामनाएं दीं और उनकी सेहत का हालचाल लिया.

जून में मुलायम का हाल जानने पहुंचे थे सीएम योगी

बता दें कि इससे पहले बीते जून महीने में भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुलायम सिंह यादव के घर जाकर उनका हालचाल पूछा था. इस मौके पर सीएम योगी ने मुलायम को कुंभ की पुस्तिका भेंट की थी. इस बैठक के दौरान एसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और शिवपाल सिंह यादव भी वहां मौजूद थे.

Yogi mulayam2
बीते जून महीने में मुलायम से मिलने उनके घर पहुंचे थे सीएम योगी तो अखिलेश भी वहां उपस्थित थे (फाइल फोटो)


बता दें कि जून में ही मुलायम सिंह को तबीयत खराब होने के बाद लखनऊ के लोहिया इंस्टिट्यूट में भर्ती कराया गया था. डॉक्टरों के मुताबिक उनका ब्लड शुगर लेवल काफी ज्यादा हो गया था, जिसके बाद जरूरी टेस्ट्स के लिए उन्हें भर्ती करवाना पड़ा था. बाद में स्थित‌ि सामान्य होने पर उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था. इस दौरान नेताजी के छोटे भाई और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव भी उनका हालचाल जानने अस्पताल पहुंचे थे.
Loading...

(इनपुट: कुमारी रंजना)

ये भी पढ़ें:

अयोध्या फैसले को लेकर खुफिया और सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर, IB ने डेरा डाला

संतकबीर नगर में सड़क पर खड़े ट्रेलर से टकराई सरकारी बस, 3 यात्रियों की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 12:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...