शिवसेना को CM योगी का करारा जवाब, कहा- महाराष्ट्र को सींचने वाले कामगारों के लिए 'सौतेली मां' भी नहीं बन सकी सरकार
Lucknow News in Hindi

शिवसेना को CM योगी का करारा जवाब, कहा- महाराष्ट्र को सींचने वाले कामगारों के लिए 'सौतेली मां' भी नहीं बन सकी सरकार
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

सीएम योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi Adityanath) के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा गया है कि महराष्ट्र को अपने खून-पसीने से सींचने वाले यूपी के कामगारों के साथ शिवसेना-कांग्रेस सरकार ने सिर्फ छलावा किया है.

  • Share this:
लखनऊ. कोरोना संकट (Corona Pandemic) के दौर में श्रमिकों व कामगारों की घर वापसी को लेकर यूपी और महराष्ट्र सरकार के बीच सियासी घमासान मचा हुआ है. शिवसेना (Shiv Sena) के मुखपत्र 'सामना' में यूपी सरकार की तुलना 'हिटलरशाही' से करने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने करारा जवाब दिया है. सीएम के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा गया है कि महराष्ट्र को अपने खून-पसीने से सींचने वाले यूपी के कामगारों के साथ शिवसेना-कांग्रेस सरकार ने सिर्फ छलावा किया है.

सीएम ऑफिस की तरफ से ट्वीट कर कहा गया, 'अपने खून-पसीने से महाराष्ट्र को सींचने वाले कामगारों को शिवसेना-कांग्रेस की सरकार से सिर्फ छलावा ही मिला. लॉकडाउन में उनसे धोखा किया गया. उन्हें उनके हाल पर छोड़ दिया और घर जाने को मजबूर किया गया. इस अमानवीय व्यवहार के लिए मानवता उद्धव ठाकरे को कभी माफ नहीं करेगी. अपने घर पहुंच रहे सभी बहनों-भाइयों का प्रदेश में पूरा ख्याल रखा जाएगा. अपनी कर्मभूमि को छोड़ने के लिए मजबूर करने के बाद उनकी चिंता का नाटक मत कीजिए. सभी श्रमिक-कामगार बंधु आश्वस्त हैं कि अब उनकी जन्मभूमि उनका हमेशा ख्याल रखेगी, शिवसेना और कांग्रेस आश्वस्त रहे.

संजय राउत को भी दिया जवाब
सीएम दफ्तर की ओर से एक और ट्वीट में संजय राउत पर निशाना साधा. CMO ने ट्वीट किया, 'एक भूखा बच्चा ही अपनी मां को ढूंढता है. यदि महाराष्ट्र सरकार ने 'सौतेली मां' बन कर भी सहारा दिया होता तो महाराष्ट्र को गढ़ने वाले हमारे उत्तर प्रदेश के निवासियों को प्रदेश वापस न आना पड़ता. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश खुले दिल से और प्रवासी भाई-बहनों के गृह प्रदेश में ही (आजीविका के वादे के साथ) अपने सभी प्रवासी कामगारों/श्रमिक बंधुओं का स्वागत कर रहा है.



ये भी पढ़ें:



आजमगढ़. बुखार से तड़पती कोरोना संदिग्ध महिला को नहीं मिला इलाज, तोड़ा दम

CM योगी को धमकी देना पड़ा भारी,महाराष्‍ट्र-यूपी ATS ने आरोपी को नासिक से दबोचा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading