Home /News /uttar-pradesh /

cm yogi adityanath order to take stick against autos taxis running illegally in uttar pradesh upns

यूपी में अवैध रूप से चल रहे ऑटो- टैक्सी स्टैंड पर बड़ी कार्रवाई की तैयारी, CM योगी ने मांगी रिपोर्ट

UP: एक सप्ताह तक चलने वाले इस विशेष अभियान में अवैध रूप से बस, ऑटो और टैक्सी संचालकों पर कार्यवाही होगी. (File image)

UP: एक सप्ताह तक चलने वाले इस विशेष अभियान में अवैध रूप से बस, ऑटो और टैक्सी संचालकों पर कार्यवाही होगी. (File image)

अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी की ओर से शनिवार को जारी इस आशय के आदेश में अवैध टैक्सी, ऑटो व बस स्टैंड के संचालन की रोकथाम के लिए एक सप्ताह का विशेष अभियान चलाने का नर्दिेश दिया गया है. अभियान के परिणामों की शासन द्वारा समीक्षा भी की जायेगी. इसके लिये सभी जिलों के एसएसपी और पुलिस आयुक्त से कहा गया है कि वे 30 अप्रैल तक इस अभियान के परिणाम की विस्तृत रिपोर्ट शासन को उपलब्ध कराएं.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की सत्ता में दूसरी बार प्रचंड बहुमत से वापसी करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) का एक्शन जारी है. इसी कड़ी में सीएम योगी ने प्रदेश में अवैध रूप से चलने वाले टैक्सी, बस, ऑटो संचालकों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिये विशेष अभियान शुरू करने के निर्देश दिए हैं. सीएम के निर्देश पर गृह विभाग ने अवैध ऑटो, टैक्सी और बस स्टैंड के संचालन को रोकने के लिये 30 अप्रैल तक यह अभियान चलाने का आदेश दिया है. साथ ही पुलिस आयुक्त एवं सभी जिलों के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) से अभियान के परिणाम की विस्तृत रिपोर्ट शासन को उपलब्ध कराने को भी कहा है.

अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी की ओर से शनिवार को जारी इस आशय के आदेश में अवैध टैक्सी, ऑटो व बस स्टैंड के संचालन की रोकथाम के लिए एक सप्ताह का विशेष अभियान चलाने का निर्देश दिया गया है. अभियान के परिणामों की शासन द्वारा समीक्षा भी की जायेगी. इसके लिये सभी जिलों के एसएसपी और पुलिस आयुक्त से कहा गया है कि वे 30 अप्रैल तक इस अभियान के परिणाम की विस्तृत रिपोर्ट शासन को उपलब्ध कराएं.

CM योगी के निर्देश का असर: जौनपुर में हिंदू-मुस्लिम समुदाय ने खुद उतार दिया लाउडस्पीकर

रिपोर्ट के साथ एसएसपी से एक प्रमाण पत्र भी मांगा गया है जिसमें यह प्रमाणित किया गया हो कि किसी जिले में कोई भी अवैध टैक्सी, ऑटो या बस स्टैंड संचालित नहीं हो रहा है. एक सप्ताह तक चलने वाले इस विशेष अभियान में अवैध रूप से बस, ऑटो और टैक्सी संचालकों पर कार्यवाही होगी. इसके साथ ही संयुक्त रिपोर्ट के साथ एक प्रमाण पत्र भी दें कि किसी जिले में कोई भी अवैध टैक्सी, ऑटो या बस स्टैंड संचालित नहीं हो रहा है. सरकार ने यह पहल शहरी क्षेत्रों में सुचारु परिवहन व्यवस्था को बहाल करने के उद्देश्य से की है.

Tags: Bjp government, Bus Operator, CM Yogi, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर