Home /News /uttar-pradesh /

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अरुण जेटली को दी श्रद्धांजलि

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अरुण जेटली को दी श्रद्धांजलि

CM योगी आदित्यनाथ ने अरुण जेटली को दी श्रद्धांजलि

CM योगी आदित्यनाथ ने अरुण जेटली को दी श्रद्धांजलि

बता दें कि पूर्व वित मंत्री अरुण जेटली (Arun Jaitley) का लंबी बीमारी के बाद शनिवार को दिल्ली के एम्स में 66 वर्ष की आयु में निधन हो गया. उनका अंतिम संस्कार रविवार को निगम बोध घाट पर दोपहर 2.30 बजे किया जाएगा.

    बीजेपी (BJP) के वरिष्‍ठ नेता अरुण जेटली (Arun Jaitley) का शनिवार को दिल्‍ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया. निधन की सूचना मिलने पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सारे कार्यक्रम निरस्त कर दिल्ली पहुंचे. जहां उन्होंने अरुण जेटली को उनके आवास पर पहुंचकर श्रद्धांजलि दी. इससे पहले ट्वीट कर दुख व्यक्त करते हुए कहा, तेजस्वी वक्ता, प्रखर अधिवक्ता, पूर्व वित्तमंत्री और अपने तर्क से सभी का दिल जीतने वाले अजातशत्रु, अरुण जेटली जी के असामयिक निधन से स्तब्ध हूं. ईश्वर जेटली को मोक्ष दें और उनके परिजनों को दुख सहने की शक्ति दें.

    दोपहर 2.30 बजे निगम बोध घाट पर होगा अंतिम संस्कार

    बता दें कि पूर्व वित मंत्री अरुण जेटली (Arun Jaitley) का  लंबी बीमारी के बाद शनिवार को दिल्ली के एम्स में 66 वर्ष की आयु में निधन हो गया. उनका अंतिम संस्कार रविवार को निगम बोध घाट पर दोपहर 2.30 बजे किया जाएगा. वहीं बीजेपी (BJP) कार्यकर्ता और अन्य लोग अरुण जेटली के अंतिम दर्शन कर सकें, इसके लिए आज सुबह 10 बजे उनका पार्थिव शरीर पार्टी मुख्यालय में रखा जाएगा.

    निगम बोध घाट पर होगा अंतिम संस्कार
    निगम बोध घाट पर होगा अंतिम संस्कार


    लंबी बीमारी से जूझ रहे थे जेटली

    आपको बता दें कि अरुण जेटली काफी समय से एक के बाद एक बीमारी से लड़ रहे थे. इसी के चलते उन्‍होंने लोकसभा चुनाव, 2019 में बीजेपी को मिली प्रचंड जीत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर मंत्रिमंडल में शामिल नहीं करने का आग्रह किया था.

    मंत्रिमंडल में शामिल नहीं करने के लिए लिखा था पत्र

    जेटली ने पत्र में लिखा था कि 18 महीने से मेरा स्‍वास्‍थ्‍य खराब चल रहा है. मैंने चुनाव प्रचार की सभी जिम्‍मेदारियों को निभाया. अब अपनी सेहत और इलाज पर ध्‍यान देना चाहता हूं. दरअसल, उन्‍हें अप्रैल, 2017 में एम्स में भर्ती कराया गया था, जहां वह डायलसिस पर थे. इसके बाद 14 मई, 2018 को दिल्ली के एम्स में उनका किडनी ट्रांसप्‍लांट हुआ. उनकी गैरमौजूदगी में रेल मंत्री पीयूष गोयल को वित्त मंत्रालय की अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी गई थी. इसके बाद जेटली ने 23 अगस्त, 2018 को फिर वित्त मंत्रालय की जिम्‍मेदारी संभाल ली.

    ये भी पढ़ें:

    अयोध्या मामले के मुस्लिम पक्षकार की राहुल को चुनौती- हिम्‍मत है तो PoK में राजनीति करो

    आगरा के इस बाजार में सजती थी जिस्म की मंडी, ग्राहक बने पुलिसवालों ने ऐसा किया पर्दाफाश

     

     

    Tags: Akhilesh yadav, Arun jaitley, BJP, Pm narendra modi, Priyanka gandhi, Rahul gandhi, UP police, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर