एयर मार्शल अर्जन सिंह के निधन पर योगी ने जताया शोक, बोले- आपका योगदान हमेशा याद रहेगा

आईएएनएस
Updated: September 17, 2017, 6:29 PM IST
एयर मार्शल अर्जन सिंह के निधन पर योगी ने जताया शोक, बोले- आपका योगदान हमेशा याद रहेगा
एयर मार्शल अर्जन सिंह (File Photo : News18)
आईएएनएस
Updated: September 17, 2017, 6:29 PM IST
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय वायुसेना के एयर मार्शल अर्जन सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि मार्शल अर्जन सिंह के नेतृत्व में भारतीय वायुसेना ने उल्लेखनीय उपलब्धियां हासिल की थीं.

मुख्यमंत्री ने अपने एक शोक संदेश में कहा, "1965 के युद्ध में मार्शल अर्जन सिंह के नेतृत्व में भारतीय वायुसेना ने उल्लेखनीय उपलब्धियां हासिल की थीं. उनका यह योगदान हमेशा याद रखा जाएगा."

योगी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है.




महान योद्धा के तौर पर याद किए जाएंगे अर्जन सिंह

वहीं, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय ने भी एयर मार्शल अर्जन सिंह के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. उन्होंने कहा कि एयर मार्शल अर्जन सिंह महान योद्धा के तौर पर याद किए जाएंगे.



भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा, "भारत के गौरवशाली इतिहास में अर्जन सिंह हमेशा एक महान योद्धा के तौर पर याद किए जाएंगे और हर पीढ़ी को उनसे प्रेरणा मिलती रहेगी. ऐसे दुख के वक्त में पूरा देश शोक संतप्त परिवार के साथ खड़ा है."

उन्होंने कहा कि भाजपा परिवार के समस्त पदाधिकारीगण व कार्यकर्ता भी भारत माता के वीर सपूत अर्जन सिंह के निधन पर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं.
First published: September 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर