लाइव टीवी

CM योगी का अफसरों को कड़ा संदेश, प्याज की कालाबाजारी करने वालों पर रखें नजर

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 29, 2019, 1:33 PM IST
CM योगी का अफसरों को कड़ा संदेश, प्याज की कालाबाजारी करने वालों पर रखें नजर
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

सीएम ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि दीवाली व छठ पूजा के मद्देनजर सभी अधिकारियों को सतर्क रहना होगा. वहीं सुरक्षा एवं स्वच्छता के प्रति सभी विभाग के अधिकारी आपस में बेहतर समन्वय बनाएं.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने शनिवार शाम सभी जिलों के जिला अधिकारियों और पुलिस अधिकारियों के साथ तीन घंटे तक वीडियो कांफ्रेंसिंग की. बैठक के दौरान सीएम योगी ने अफसरों को कड़ा संदेश देते हुए कहा कि भारी बारिश के चलते प्याज और सब्जियों की आपूर्ति कम हो रही है, ऐसे में कालाबाजारी पर ध्यान रखा जाए. उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि खाद्य सामाग्रियों समेत सब्जियों की उपलब्धता को सुनिश्चित करवाने के लिए मंडी समितियों का सहयोग लिया जाए.

उन्होंने नवरात्रि, दुर्गा पूजा, दशहरा और रामलीला समेत रविवार से शुरू हो रहे पर्व और त्योहारों की सुरक्षा और स्वच्छता पर विशेष ध्यान देने को कहा है. इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने खराब कानून व्यवस्था, मेडिकल कालेजों के लिए जमीन न मिलने, जनसुनवाई व मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर आने वाली शिकायतों का ठीक से निपटारा नहीं होने और गोवंश के लिए समुचित व्यवस्था न होने जैसे मामलों पर गहरी नाराजगी जताई. उन्होंने दो दिन में पूरा ब्यौरा मांगा है.

अफसरों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग करते सीएम योगी
अफसरों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग करते सीएम योगी


सीएम ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि दीवाली व छठ पूजा के मद्देनजर सभी अधिकारियों को सतर्क रहना होगा. वहीं सुरक्षा एवं स्वच्छता के प्रति सभी विभाग के अधिकारी आपस में बेहतर समन्वय बनाएं. योगी ने ऊर्जा विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिया कि 29 सितंबर से लेकर दीवाली और छठ पूजा तक बिजली की आपूर्ति निर्बाध रहे. उन्होंने अधिकारियों को अपने स्तर पर जिले में पीस कमेटियों के साथ बैठक कर दुर्गा पूजा, दशहरा और रामलीला को शांतिपूर्वक सम्पन्न कराने के निर्देश दिए.

ये भी पढ़ें:

यूपी विधानसभा उपचुनाव 2019: BJP नेताओं ने अपने बच्चों के लिए मांगा टिकट

यूपी उपचुनाव के लिए भाजपा आज कर सकती है प्रत्याशियों की घोषणा
Loading...

रामलीला के नाम पर परोसी गई अश्लीलता, कानपुर-रामपुर में बार बालाओं ने लगाए ठुमके

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 1:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...