सीएम योगी बोले- इंदौर जैसी घटना UP में नहीं दिखनी चाहिए, गाजियाबाद मामले में पूरी सख्ती करो
Indore News in Hindi

सीएम योगी बोले- इंदौर जैसी घटना UP में नहीं दिखनी चाहिए, गाजियाबाद मामले में पूरी सख्ती करो
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (File Photo)

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath ) ने कहा कि ये न कानून को मानेंगे, न व्यवस्था को मानेंगे. ये मानवता के दुश्मन हैं. जो इन्होंने महिला स्वास्थ्यकर्मियों के साथ किया है, वह जघन्य अपराध है. इन पर रासुका (एनएसए) लगाया जा रहा है. हम इन्हें छोड़ेंगे नहीं.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) में तबलीगी जमात (Tablighi Jamat) से संबंधित मरीजों द्वारा सरकारी अस्पताल (Government Hospital) में अभद्रता (Indecency) के आरोप लगे, जिसके बाद पुलिस ने अस्पताल के सीएमएस की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. उधर घटना की सूचना मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) तक भी पहुंची तो उन्होंने सख्त रुप अख्तियार किया है. यही नहीं मुजफ्फरनगर में भी पुलिस पर हमले की खबर पर मुख्यमंत्री गंभीर दिखे. मुख्यमंत्री ने कहा कि इंदौर (Indore) जैसी घटना यूपी में कहीं नहीं दिखनी चाहिए. इसके लिए क़ानूनन जो भी कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी हो वो करिए. सीएम ने कहा कि गाजियाबाद में जिन लोगों ने ये हरकत की है, उस प्रवृत्ति के लोगों के साथ पूरी सख़्ती करो और उन्हें क़ानून का पालन कराना सिखाओ.

मुख्यमंत्री ने कहा कि ये न कानून को मानेंगे, न व्यवस्था को मानेंगे. ये मानवता के दुश्मन हैं. जो इन्होंने महिला स्वास्थ्यकर्मियों के साथ किया है, वह जघन्य अपराध है. इन पर रासुका (एनएसए) लगाया जा रहा है. हम इन्हें छोड़ेंगे नहीं.

बता दें मध्य प्रदेश के इंदौर में टाटपट्टी बाखल में सर्वे करने पहुंचे एएनएम कार्यकर्ता और स्वास्थ्य कर्मियों के साथ मारपीट और पथराव की घटना हुई थी. सीएम योगी ने कहा कि जैसे इंसेफसलाइटिस से हम लड़कर जीते, वैसे ही कोरोना से लड़कर जीतेंगे. यही नहीं हमें आगे की भी चुनौती की तैयारी रखनी है, ताकि इस तरह की किसी भी आपदा से हम अपने प्रदेश के लोगों को पूरी तरह सुरक्षित रख सकें. सीएम ने कहा कि लैब और इंफ़्रास्ट्रक्चर को खूब मज़बूत रखना है. यूपी के 23 करोड़ लोगों को हर तरह की आपदा से लड़ने और उनकी हिफ़ाज़त के लिए खुद को पूरी तरह आत्मनिर्भर करना है.



गाजियाबाद मामले में केस दर्ज



बता दें गाजियाबाद के सरकारी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती तबलीगी जमात के लोगों ने गुरुवार को अस्पताल के कर्मचारियों और नर्सों के साथ अभद्र व्यवहार करना शुरू कर दिया. इसके बाद अस्पताल के सीएमओ ने पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलने पर गाजियाबाद पुलिस मौके पर पहुंची और जमात के 6 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आरोप है कि जमात के लोग अस्पताल में बिना पैंट के पहने घूम रहे थे और नर्सों को अश्लील इशारे भी कर रहे थे.

ये भी पढ़ें:

सीएम योगी ने जरूरतमंदों के लिए खोला खजाना, एक क्लिक में 871 करोड़ ट्रांसफर

मनमानी करने वालों पर सख्त योगी सरकार, वसूले गए 3.67 करोड़, 7177 पर FIR दर्ज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading