लाइव टीवी

दिल्ली चुनाव 2020: रैली के दौरान CM योगी के NSG कमांडो की तबियत हुई खराब, अस्पताल में भर्ती
Lucknow News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 3, 2020, 4:58 PM IST
दिल्ली चुनाव 2020: रैली के दौरान CM योगी के NSG कमांडो की तबियत हुई खराब, अस्पताल में भर्ती
सीएम योगी के चुनावी रैली के दौरान NSG कमांडो की तबियत बिगड़ी​ (file photo)

योगी आदित्यनाथ (yogi adityanath), दिल्ली चुनाव (Delhi Election 2020) प्रचार को लेकर एक फरवरी से लेकर चार फरवरी तक दिल्ली दौरे पर रहेंगे. इस दौरान सीएम योगी की दिल्ली एक दर्जन से ज्यादा जनसभाएं अलग-अलग इलाकों में होंगी.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath)) दिल्ली में ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार (Election Campaign) कर रहे हैं. इसी कड़ी में सोमवार को दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में चुनावी जनसभा के दौरान सीएम योगी की सुरक्षा में तैनात एक एनएसजी (NSG) कमांडो की तबियत बिगड़ गई. फौरन उसे इलाज के लिए पास के अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल कमांडो की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. दरअसल सीएम योगी को जेड प्लस सुरक्षा मिली हैं. ऐसे में उनके साथ हर वक्त एनएसजी के कमांडो तैनात रहते है.

बता दें कि योगी आदित्यनाथ एक फरवरी से लेकर चार फरवरी तक दिल्ली दौरे पर रहेंगे. इस दौरान उनकी यहां एक दर्जन से ज्यादा जनसभाएं अलग-अलग इलाकों में होंगी. दिल्ली के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सबसे ज्यादा डिमांड में हैं. योगी की दिल्ली में अब तक 12 जनसभाओं और अलग-अलग विधानसभाओं का चयन हुआ है.

दिल्ली के उत्तम नगर में चुनावी रैली
दिल्ली के उत्तम नगर में चुनावी रैली


केजरीवाल सरकार ने हर मोहल्ले में मधुशाला जरूर खुलवा दिया

इससे पहले रविवार को तुगलकाबाद में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पांच साल में केजरीवाल सरकार दिल्ली में पाठशाला तो नहीं दे सकी, लेकिन हर मोहल्ले में मधुशाला जरूर खुलवा दिया. दिल्ली के घरों में शुद्ध पेयजल तो नहीं दे सकी, लेकिन यमुना के पानी को जहरीला बना कर केजरीवाल ने अपनी ही तरह दिल्ली वालों को खांसने पर मजबूर कर दिया है.

इनपुट- अभिषेक कुमार सिंह

ये भी पढ़ें:दर्पण डैशबोर्ड के जरिए हाईटेक होंगे CM योगी आदित्यनाथ, एक क्लिक से पूरे प्रदेश पर रखेंगे नजर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 4:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर