Home /News /uttar-pradesh /

cm yogi adityanath seeks report on srikant tyagi case orders strict action upat

भगोड़े गालीबाज श्रीकांत त्यागी पर CM योगी आदित्यनाथ सख्त, गृह विभाग से मांगी रिपोर्ट

सीएम योगी आदित्यनाथ ने श्रीकांत त्यागी पराक्रम में मांगी रिपोर्ट

सीएम योगी आदित्यनाथ ने श्रीकांत त्यागी पराक्रम में मांगी रिपोर्ट

Srikant Tyagi Case: मुख्यमंत्री ने पूरे प्रकरण में गृह विभाग से रिपोर्ट तालाब करते हुए कई बिंदुओं पर सवाल पूछा है. उन्होंने यह भी पूछा है कि श्रीकांत त्यागी को किस आधार पर पुलिस सुरक्षा मुहैया करवाई गई थी. मिल रही जानकारी के मुताबिक जांच रिपोर्ट के बाद उन अफसरों पर भी गाज गिर सकती है, जिन्होंने त्यागी को गनर उपलब्ध करवाया था.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

CM योगी आदित्यनाथ ने यह भी पूछा है कि श्रीकांत त्यागी को सुरक्षा कैसे मिली
श्रीकांत त्यागी के अन्य अवैध निर्माणों पर भी आज चल सकता है बुलडोजर

लखनऊ. नोएडा के भगोड़े गालीबाज श्रीकांत त्यागी के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सख्त नजर आ रहे हैं. मुख्यमंत्री ने इस पूरे प्रकरण में गृह विभाग से रिपोर्ट भी तलब की है. मुख्यमंत्री ने गृह विभाग को श्रीकांत त्यागी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के भी आदेश दिए हैं. इस बीच पूरे मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में एक एसएचओ, सब इंस्पेक्टर समेत चार सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया है. फिलहाल श्रीकांत त्यागी अभी भी फरार चल रहा है. पुलिस की कई टीमें उसकी तलाश में जुटीं हैं. पुलिस ने श्रीकांत त्यागी पर 25 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा है.

मुख्यमंत्री ने पूरे प्रकरण में गृह विभाग से रिपोर्ट तालाब करते हुए कई बिंदुओं पर सवाल पूछा है. उन्होंने यह भी पूछा है कि श्रीकांत त्यागी को किस आधार पर पुलिस सुरक्षा मुहैया करवाई गई थी. मिल रही जानकारी के मुताबिक जांच रिपोर्ट के बाद उन अफसरों पर भी गाज गिर सकती है, जिन्होंने त्यागी को गनर उपलब्ध करवाया था.

इससे पहले श्रीकांत त्यागी के खिलाफ बड़ा एक्शन लेते हुए नोएडा के ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी स्थित उसके फ्लैट में बने अवैध निर्माण को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया. इतना ही नहीं मंगलवार को भी भगोड़े त्यागी की अवैध कमाई से अर्जित संपत्तियों पर भी बुलडोजर चल सकता है. मिल रही जानकारी के मुताबिक नोएडा के भंगेल में उसकी 15 दुकानें हैं, जहां पर जिला प्रशासन का एक्शन देखने को मिल सकता है. इस एक्शन को लेकर सोमवार की शाम को पुलिस और अथॉरिटी के बीच एक बैठक भी हुई है.

कई राज्यों में हो रही तलाश 
उधर फरार चल रहे श्रीकांत त्यागी को पकड़ने के लिए पुलिस कई राज्यों में दबिश दे रही है. एडीजी लॉ एंड आर्डर प्रशांत कुमार ने बताया कि पुलिस की कई टीमें लगी हुई हैं. डिजिटल इंटेलिजेंस का भी सहारा लिया जा रहा है. साथ ही कुछ नंबर्स भी जारी किए गए हैं, जिस पर उसकी जानकारी दी जा सकती है. उन्होंने कहा कि डीजीपी और शासन के सख्त निर्देश हैं कि इस तरह के अपराधों में को ढिलाई न बरती जाए.

Tags: CM Yogi Adityanath, Lucknow news, UP latest news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर