सीएम योगी ने यूपी में ओलावृष्टि और तेज बारिश से नुकसान की मांगी रिपोर्ट
Amethi News in Hindi

सीएम योगी ने यूपी में ओलावृष्टि और तेज बारिश से नुकसान की मांगी रिपोर्ट
सीएम योगी आदित्यनाथ (File photo)

सीएम योगी ने फसलों को हुई हानि का आंकलन कर अपनी आख्या शासन को उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं. साथ ही, आपदा से प्रभावित लोगों को तत्काल राहत पहुंचाने के निर्देश भी दिए हैं.

  • Share this:
लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने प्रदेश में हुई ओलावृष्टि और तेज बारिश (Hailstorm and Heavy rainfall) से प्रभावित जिलों के डीएम को अहम निर्देश दिए हैं. उन्होंने इससे फसलों को हुई हानि का आंकलन कर अपनी आख्या शासन को उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं. साथ ही, आपदा से प्रभावित लोगों को तत्काल राहत पहुंचाने के निर्देश भी दिए हैं.

बता दें राजधानी लखनऊ (Lucknow) में गुरुवार दोपहर दो बजे बारिश के साथ जमकर ओलावृष्टि हुई. इतने बड़े-बड़े ओले गिरे जिसे देखकर लोग हैरान हो गए है. इस दौरान सड़कें सफ़ेद चादर में बदल गई. हज़रतगंज इलाके में कई लीगों को इससे चोटें भी आई है.

इससे पहले मौसम विभाग ने जारी बयान में कहा कि आज गुरुवार को लखनऊ और आसपास के जिलों में फिर से मौसम बदलेगा, इसका असर बारिश, अंधड़ और ओलावृष्टि के रूप में देखने को मिलेगा. जिन जिलों के लिए अलर्ट जारी किया गया हैं वे हैं - लखनऊ, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, हरदोई, बाराबंकी, रायबरेली, अमेठी, सुल्तानपुर, अयोध्या, गोण्डा और बहराइच.



ये भी पढ़ें:
लखनऊ: आधे घंटे तक जमकर गिरे ओले, सड़कों पर बिछी सफेद चादर

देश को आतंकियों से बचाना है तो ट्रंप की नीतियों से काम करना होगा- हिंदू महासभा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज