लाइव टीवी

CM योगी ने ली चुटकी, बोले- महाराष्ट्र में राहुल गांधी का मतलब BJP की 100% जीत

भाषा
Updated: October 13, 2019, 10:11 PM IST
CM योगी ने ली चुटकी, बोले- महाराष्ट्र में राहुल गांधी का मतलब BJP की 100% जीत
सीएम योगी ने किया राहुल पर तंज

'राहुल गांधी (Rahul Gandhi) जिस भी पार्टी का समर्थन करने जा रहे है उसका हारना तय है. राहुल की मौजूदगी ने कांग्रेस (Congress) तथा राकांपा (NCP) की हार तय कर दी है.'

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM yogi Adityanath) ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार अभियान के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मौजूदगी का मतलब है कि भाजपा '100 प्रतिशत' जीतने जा रही है.

उमरखेड़ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आतंकवाद को खत्म करने को लेकर प्रतिबद्ध हैं. जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने के लिए मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि इन दोनों ने इस कदम के जरिए ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’ की अवधारणा स्थापित की.

योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'मुझे नांदेड हवाईअड्डे पर मालूम चला कि राहुल गांधी महाराष्ट्र में रैलियां संबोधित करने वाले हैं. राहुल गांधी का महाराष्ट्र में पहुंचने का मतलब है कि भाजपा 100 फीसदी चुनाव जीतने जा रही है'. उन्होंने कहा, 'राहुल गांधी जिस भी पार्टी का समर्थन करने जा रहे है उसका हारना तय है. राहुल की मौजूदगी ने कांग्रेस तथा राकांपा की हार तय कर दी है'.

भाजपा उम्मीदवार नामदेव ससाने के लिए प्रचार के दौरान आदित्यनाथ ने लोगों से किसानों के कल्याण के लिए योजनाओं को गति देने के वास्ते भाजपा को वोट देने की अपील की. महाराष्ट्र की 288 सदस्यीय विधानसभा के लिए चुनाव 21 अक्टूबर को होंगे, चुनाव नतीजे 24 अक्टूबर को आएंगे.

ये भी पढ़ें:

कुएं से अचानक आने लगी रहस्यमयी आवाज, ग्रामीण डर के मारे छोड़ने लगे घर

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर 120 की स्पीड से फर्राटा भरेंगी गाड़ियां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 9:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...