लाइव टीवी

सपा सांसद आजम खान के भावुक होने पर बोले CM योगी, जैसी करनी वैसी भरनी

News18Hindi
Updated: October 14, 2019, 11:57 AM IST
सपा सांसद आजम खान के भावुक होने पर बोले CM योगी, जैसी करनी वैसी भरनी
सपा सांसद आजम खान के भावुक होने पर बोले CM योगी (फाइल फोटो)

इससे पहले शनिवार को सांसद आज़म खान (Azam Khan) अपनी पत्नी के लिए एक जनसभा को संबोधित करते हुए भावुक हो गए. आज़म खान की पत्नी डॉ. तजीन फातमा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी (SP) की प्रत्याशी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2019, 11:57 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने रामपुर (Rampur) से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party- SP) के सांसद आजम खान (Azma Khan) पर दर्ज मुकदमों पर तंज कसा है. सोमवार को न्यूज18 से खास बातचीत में सीएम योगी ने कहा, जैसी करनी करेंगे वैसी भरनी होगी.' उन्होंने कहा कि बार-बार मंच से भावुक होने से काम नहीं चलेगा क्योंकि इससे उनको कोई फायदा होने वाला नहीं हैं.

इससे पहले शनिवार को सांसद आज़म खान (Azam Khan) अपनी पत्नी के लिए एक जनसभा को संबोधित करते हुए भावुक हो गए. आज़म खान की पत्नी डॉ. तजीन फातमा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी (SP) की प्रत्याशी हैं. चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए आज़म खान का दर्द छलक उठा. उन्होंने कहा कि पार्लियामेंट का चुनाव जीतने के बाद खुशियों के कितने पहाड़ मेरे ऊपर टूट गए. उन्होंने कहा कि मजाक बनाओ मेरा, हंसो मेरे ऊपर, कहो एक ढोंगी, एक मदारी रोज आता है. आंसू बहाता है और चला जाता है.

आज़म खान ने कहा कि बहुत सी जानकारियां ऐसी ली जा रही हैं, जिनका इन मुकदमों से कोई संबंध नहीं है. आज़म कहते हैं कि पूछताछ के नाम पर अब तो यह हमारा अपमान हो रहा है, जितना भी हो सकता है. क्योंकि हम पहली बार के पूछताछ में ही सारे सवालों के जवाब दे चुके हैं.

80 से ज्यादा मुकदमों में बनाए गए हैं आरोपी

बता दें कि सांसद बनने के बाद से ही आज़म खान पर 84 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हो चुके हैं. इसमें जौहर यूनिवर्सिटी की जमीनों से संबंधित 30 मुकदमे भी शामिल हैं. पुलिस के मुताबिक आज़म खान के घर पर किसी के द्वारा नोटिस रिसीव नहीं किए जाने के बाद ये नोटिस चस्पा किए गए हैं.

(रिपोर्ट: अजीत प्रताप सिंह)

ये भी पढे़ं:
Loading...

झांसी एनकाउंटर पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने तोड़ी चुप्पी, बोले- दो बार हुई थी पुष्पेंद्र से मुठभेड़

भ्रष्टाचार पर बोले सीएम- नेता हो, अफसर हो या फिर अपराधी किसी को नहीं छोड़ेंगे

मऊ: गैस सिलेंडर फटने से दो मंजिला मकान ध्वस्त, 10 की मौत, 12 घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 11:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...