लाइव टीवी

हरियाणा विधानसभा चुनाव: चार चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे CM योगी आदित्यनाथ

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 11, 2019, 9:06 AM IST
हरियाणा विधानसभा चुनाव: चार चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे CM योगी आदित्यनाथ
सीएम योगी आज हरियाणा में बीजेपी के पक्ष में बनाएंगे माहौल

बता दें यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की प्रदेश से बाहर के राज्यों में भी काफी डिमांड है. लिहाजा वे पार्टी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल हैं.

  • Share this:
लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) शुक्रवार को हरियाणा (Haryana) के दौरे पर रहेंगे. मुख्यमंत्री यहां चार चुनावी जनसभाओं (Election Rallies) को संबोधित कर बीजेपी (BJP) प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे. मुख्यमंत्री की जनसभा सुबह 10.40 बजे से शुरू होगी. सीएम योगी पंचकुला, अंबाला, जींद और सोनीपत में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. इससे पहले गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महाराष्ट्रा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया था.

बता दें यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रदेश से बाहर के राज्यों में भी काफी डिमांड है. लिहाजा वे पार्टी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल हैं. मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक वे 12 अक्टूबर को हिसार, भिवानी, झज्जर में जनसभाओं में भाग लेंगे. 13 अक्टूबर को महाराष्ट्र के लातूर, सोलापुर सिटी, और यावतमल में योगी आदित्यनाथ रहेंगे. 14 अक्टूबर को सीएम योगी महाराष्ट्र के सोलापुर, सांगली, बीड और औरंगाबाद में प्रचार की कमान संभालेंगे.

यूपी उपचुनाव में भी करेंगे प्रचार

महाराष्ट्र और हरियाणा में पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में माहौल बनाने के बाद 15 अक्टूबर से मुख्यमंत्री यूपी की 11 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में ताबड़तोड़ प्रचार करेंगे. 15 अक्टूबर को कानपुर के गोविंदनगर, चित्रकूट के मानिकपुर, लखनऊ कैंट और प्रतापगढ़ जबकि 16 अक्टूबर को बाराबंकी की जैदपुर, अंबेडकरनगर के जलालपुर, बहराइच के बलहा और मऊ के घोसी और 18 अक्टूबर को सहारनपुर के गंगोह, रामपुर और अलीगढ़ के इगलास की सभा को संबोधित करेंगे.

मुख्यमंत्री बनने के बाद से ही बढ़ी है डिमांड

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद से योगी आदित्यनाथ की डिमांड दूसरे राज्यों में भी बढ़ी है. पहली बार उन्होंने 2018 में त्रिपुरा विधानसभा चुनाव में प्रचार किया. उन्होंने यहां सात जनसभाओं को संबोधित किया. बीजेपी की त्रिपुरा में जीत के बाद उनकी लोकप्रियता बढ़ी. इसके बाद वे राजस्था, मध्य प्रदेश, कर्नाटक में भी चुनाव प्रचार की भूमिका निभाई.

ये भी पढ़ें:
Loading...

राम जन्मभूमि विवाद: वेदांती बोले, अयोध्या के संतों को भी SC के फैसले का इंतजार

अयोध्या पहुंचीं भजन गायिका अनुराधा पौडवाल, बोलीं- राम मंदिर बनना तय

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 9:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...