• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • सीएम बनने के बाद अपने पहले दौरे पर झांसी पहुंचे योगी, विकास कार्यों का कर रहे हैं निरीक्षण

सीएम बनने के बाद अपने पहले दौरे पर झांसी पहुंचे योगी, विकास कार्यों का कर रहे हैं निरीक्षण

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सत्ता पर काबिज होने के बाद पहली बार 20 अप्रैल को बुंदेलखंड का दौरा करने जा रहे हैं. वह झांसी में विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे.

  • Share this:
    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सत्ता पर काबिज होने के बाद गुरुवार को अपने पहले दौरे पर बुंदेलखंड के झांसी पहुंचे. यहां वे झांसी और चित्रकूट मंडल में विकास कार्यों का जायजा ले रहे हैं.

    झांसी पुलिस लाइन पहुंचने के बाद सीयोगी सबसे पहले जिला हॉस्पिटल पहुंचे और वहां मरीजों का हालचाल पूछा. उन्होंने डॉक्टरों से मरीजों के लिए बेड की व्यवस्था और अन्य सुविधाओं की भी जानकारी ली. इसके बाद वे गेंहू खरीद केंद्र भी पहुंचे और वहां का भी निरीक्षण किया.

    वहीं प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता डॉ चन्द्रमोहन ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी सरकार का एक महीना पूरा होते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी का बुंदेलखंड में दौरा करने जाना बीजेपी सरकार की प्राथमिकता और संवदेनशीलता दर्शाता है. सूखे और पिछली सरकारों में भ्रष्टाचार और कुप्रबंधन से छलनी हो चुकी वीरों-वीरांगनाओं की इस धरती का पुराना गौरव वापस लाने को योगी सरकार प्रतिबद्ध है.
    चन्द्रमोहन ने कहा कि प्रदेश की सत्ता संभालते ही माननीय मुख्यमंत्री ने विभागीय अधिकारियों के बुंदेलखंड की समस्याओं का आंकलन करने का निर्देश दिये थे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुंदेलखंड के विकास और किसानों को एक बेहतर जीवन दशाएं उपलब्ध कराने का पूरा खाका खींच लिया है.

    प्रदेश प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी ने आज झांसी पहुंचकर कृषि मण्डी, जिला अस्पताल, ग्रामसभा, टाकोरी तलाब का स्थलीय निरीक्षण और प्रशासनिक समीक्षा बैठक कर उन्होंने बुंदेलखंड के हालात का जायजा लिया और यहां से मिले फीडबैक के अनुसार ही बुंदेलखंड के कल्याण के लिए योजनाओं का खाका खीचेंगे. मुख्यमंत्री का बुंदेलखंड दौरा बुन्देलों की धरती की प्रगति की दिशा में मील का पत्थर साबित होगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज