कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सीएम योगी के दौरे शुरू, आज बरेली फिर नोएडा और सहारनपुर में समीक्षा
Greater-Noida News in Hindi

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सीएम योगी के दौरे शुरू, आज बरेली फिर नोएडा और सहारनपुर में समीक्षा
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (File Photo)

सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) दो दिनों में 3 प्रमुख जिलों में कोविड-19 से जुड़ी तैयारियों का जायजा लेंगे. इनमें बरेली (Bareilly), नोएडा (NOIDA) और सहारनपुर (Saharanpur) शामिल हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 7, 2020, 7:02 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कोरोना संक्रमण (COVID-19 Infection) के बढ़ते मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने खुद मौके पर जाकर स्थिति का आंकलन करने का फैसला किया है. इसी क्रम में सीएम योगी दो दिनों में 3 प्रमुख जिलों में कोविड-19 से जुड़ी तैयारियों का जायजा लेंगे. इनमें बरेली (Bareilly), नोएडा (NOIDA) और सहारनपुर (Saharanpur) शामिल हैं.

मौके पर लेंगे स्थिति का जायजा

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री लगातार कोरोना संक्रमण के मामलों से चिंतित हैं, वहीं अफसरों द्वारा दिए गए निर्देशों के पालन में कोताही की खबरों से खफा भी हैं. यही कारण है कि सीएम ने अब खुद मौके पर जाकर समीक्षा करने और वास्तविक स्थिति का आंकलन करने का फैसला किया है.



लखनऊ में बैठक के बाद बरेली रवाना
सीएम योगी आज सबसे पहले लखनऊ में कोविड की बैठक करेंगे. इसके बाद दोपहर में वह बरेली के लिए रवाना हो जाएंगे. आज शाम को ही बरेली में कोविड की समीक्षा के बाद सीएम देर रात नोएडा पहुंचेंगे. यहां रात्रि विश्राम के बाद शनिवार (8 अगस्त) को कोविड को लेकर बैठक के साथ नए कोविड अस्पताल शुभारम्भ करेंगे. इसके बाद सीएम सहारनपुर रवाना हो जाएंगे. सहारनपुर में तेजी से बढ़ते मामले सरकार के लिए चिंता कि विषय बन गए हैं. सहारनपुर में कोविड की बैठक के बाद देर शाम तक सीएम लखनऊ वापस आएंगे.

इनपुट: अनामिका सिंह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज