लाइव टीवी

CM योगी ने किया ट्वीट, बोले-अचानक ठंड बढ़ गई है आप सभी अपना ख्याल रखें

News18Hindi
Updated: December 13, 2019, 3:20 PM IST
CM योगी ने किया ट्वीट, बोले-अचानक ठंड बढ़ गई है आप सभी अपना ख्याल रखें
अचानक ठंड बढ़ गई है आप सभी अपना ख्याल रखें (file photo)

इससे पहले लखनऊ में बीते दिनों लोकभवन से पांच-कालीदास स्थित आवास जाते समय सीएम योगी ने हजरतगंज में कुछ लोगों को फुटपाथ पर सोते देख गाड़ी रुकवा दी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 13, 2019, 3:20 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने प्रदेश में बारिश के कारण अचानक बढ़ी ठंड (Cold Weather) को लेकर ट्वीट किया और अफसरों को रैन बसेरों में सभी सुविधाएं ठीक करने के आदेश दिए हैं. सीएम योगी ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि अचानक बारिश से ठंड बढ़ गई है. आप सभी अपना ध्यान रखें, विशेषकर बच्चों और बुजुर्गों का.

उन्होंने कहा कि बढ़ती ठंड को ध्यान में रखते हुए अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि समस्त रैन बसेरों में सभी आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएं. जगह-जगह अलाव जलाए जाएं और जरूरतमंदों को कंबल दिए जाएं. इससे पहले लखनऊ में बीते दिनों लोकभवन से पांच-कालीदास स्थित आवास जाते समय सीएम योगी ने हजरतगंज में कुछ लोगों को फुटपाथ पर सोते देख गाड़ी रुकवा दी थी.


इसके बाद सीएम नीचे उतरे और खुले आसमान के नीचे लोगों को ठिठुरते देख डीएम को फटकार लगाने साथ ही लोगों को रैन बसेरे भिजवाया. सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के सभी जिलों के डीएम को स्पष्ट निर्देश दे रखे हैं कि ठंड में कोई भी खुले आसमान के नीचे ठिठुरता नहीं मिलना चाहिए.

ये भी पढे़ं:

राजधानी एक्सप्रेस समेत दर्जनों ट्रेनों का परिचालन ठप, ये रही वजह

आगरा: कड़ाके की ठंड के बीच फुटपाथ और डिवाइडर पर सोने को मजबूर बेसहारा

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 3:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर