दो दिनों तक राजस्थान दौरे पर रहेंगे सीएम योगी, ये रहा शेड्यूल

News18Hindi
Updated: November 26, 2018, 6:49 AM IST
दो दिनों तक राजस्थान दौरे पर रहेंगे सीएम योगी, ये रहा शेड्यूल
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (File Photo)

इससे पहले मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर प्रचार करने गए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कांग्रेस पर सीधा हमला बोला था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 26, 2018, 6:49 AM IST
  • Share this:
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को दिनों के लिए चुनाव प्रचार करने राजस्थान जाएंगे. जानकारी के मुताबिक सीएम योगी बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में वह दो दिन में 11 चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. पहले दिन सीएम योगी मकराना नागौर, फतेहपुर सीकर, रतनगढ़ चुरू, डूंगरगढ़ बीकानेर और पोकरण में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन से चुनावी सभाएं करेंगे. सीएम योगी के राजस्थान दोरे को लेकर सरकार ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं.

इसके बाद वे लखनऊ लौट आएंगे. सीएम योगी 27 नवंबर को भी वे राजस्थान के तिजारा, नगर भरतपुर, रामगढ़, मालाखेड़ा, थानागाजी और आमेर में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. इससे पहले मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर प्रचार करने गए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कांग्रेस पर सीधा हमला बोला था.

योगी ने कांग्रेस नेता कमलनाथ के उस वायरल वीडियो पर हमला किया जिसमें कमनाथ को मुस्लिम नेताओं से यह कहता हुए सुना गया कि वे अपने समुदाय के 90 फीसदी वोट सुनिश्चित करें, तभी पार्टी को जीत मिल पाएगी. भोपाल में सीएम योगी ने कहा- “कांग्रेस अली को अपने पास रखे, हमारे (बीजेपी) के पास बजरंगबली ही काफी है.

ये भी पढ़ें:

'ये धर्म नहीं अधर्म सभा थी, इतने लोग मिलकर रामलला के लिए एक कमरा भी नहीं बना पाए'

भीम आर्मी चीफ बोले- अयोध्या का नाम 'साकेत' करें और वहां बुद्ध का मंदिर बनाएं

अयोध्या: Drone की नजर से देखिए विश्व हिंदू परिषद की धर्म सभा की तस्वीरें
Loading...

अयोध्या: राम मंदिर निर्माण की शपथ के साथ समाप्त हुई VHP की धर्म सभा, कोई लिखित प्रस्ताव नहीं

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2018, 6:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...