अरुण जेटली का खराब तबीयत के चलते योगी मंत्रिमंडल का विस्तार स्थगित

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 18, 2019, 11:52 PM IST
अरुण जेटली का खराब तबीयत के चलते योगी मंत्रिमंडल का विस्तार स्थगित
सोमवार को नहीं होगा योगी मंत्रिमंडल का विस्तार

वित्त मंत्री अरुण जेटली दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं. जेटली की हालत काफी गंभीर बनी हुई है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश में होने वाले मंत्रिमंडल विस्तार को रोक दिया गया है. खबर है कि अरुण जेटली की तबीयत बिगड़ने की वजह से ये कार्यक्रम रोका गया है. अब सोमवार को होने वाले मंत्रिमंडल विस्तार को स्थगित कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि आमंत्रण पत्र वितरण को अचानक रोक दिया गया है.

बता दें कि पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं. जेटली की हालत काफी गंभीर बनी हुई है. अरुण जेटली को एम्स में डॉक्टरों ने उनकी बिगड़ती हालत को देखते हुए वेंटिलेटर से हटाकर ईसीएमओ (ECMO) यानी एक्सट्राकॉर्पोरियल मेंब्रेन ऑक्सीजिनेशन (Extracorporeal membrane oxygenation) पर शिफ्ट किया है.

वहीं मंत्रीमंडल विस्तार को लेकर तैयारी पूरी हो चुकी थी. बताया जा रह कि सोमवार को 11 बजे के बाद राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह आयोजित होना था. राज्यपाल के दिल्ली जाने से पहले ये शपथ ग्रहण का कार्यक्रम होना तय था. बताया जा रहा है कि 3 से 4 राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार को कैबिनेट मंत्री के तौर पर प्रमोट किया जा रहा था. शपथ लेने वाले मंत्रियों की सूची राजभवन को भेज दी गई थी.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 18, 2019, 10:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...