होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

UP: CM योगी को मिली 'बम' से उड़ाने की धमकी, हिंदूवादी नेता देवेंद्र तिवारी को मिला पत्र

UP: CM योगी को मिली 'बम' से उड़ाने की धमकी, हिंदूवादी नेता देवेंद्र तिवारी को मिला पत्र

UP News: लखनऊ पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. (File photo)

UP News: लखनऊ पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. (File photo)

Lucknow News: देवेंद्र तिवारी ने अवैध बूचड़खानों के खिलाफ एक जनहित याचिका दायर की थी. इसके बाद उन्हें अब अज्ञात लोगों से ये धमकी मिली है. लखनऊ पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

बूचड़खानों के खिलाफ PIL से जुड़ा मामला
एक बैग में भेजा गया धमकी वाला पत्र
सीएम योगी और देवेंद्र तिवारी को बम से उड़ाने की धमकी

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ‘बम से उड़ाने’ की धमकी मिली है. दरअसल ये धमकी उन्हें सीधे-सीधे नहीं बल्कि हिंदूवादी नेता देवेंद्र तिवारी को मिली धमकी के साथ दी गई है. लखनऊ के आलमबाग इलाके में रहने वाले देवेंद्र तिवारी के घर धमकी भरा पत्र भेजा गया है. देवेंद्र तिवारी ने अवैध बूचड़खानों के खिलाफ एक जनहित याचिका दायर की थी. इसके बाद उन्हें अब अज्ञात लोगों से ये धमकी मिली है. लखनऊ पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. देवेंद्र तिवारी को जो धमकी मिली है, उसमें किसी सलमान सिद्दीकी नाम के व्यक्ति ने भेजा है.

आपको बता दें कि देवेंद्र ने अवैध बूचड़खानों के खिलाफ कोर्ट में PIL डाल रखी है. देवेंद्र के घर पर मिली इस चिट्ठी में कहा गया है कि बाकी लोगो की गर्दन काटी है, तुम दोनों (सीएम योगी और देवेंद्र) को बम से उड़ाएंगे. चिट्ठी में लिखा है कि अवैध बूचड़खानों के खिलाफ PIL करने से मुसलमानों के पेट पर लात पड़ी है. इसके अलावा लिखा है कि ओवैसी और मौलाना मदनी को तुम लोगों ने रुलाया है, इसलिए उनके आंसुओ का हम बदला लेंगे. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

UP में योगी ने बच्चों के साथ शुरू किया ‘हर घर तिरंगा’ अभियान, वंदे मातरम से गूंजा सीएम आवास

इससे पहले सीएम योगी को बम के हमले की धमकी मिली थी. यह धमकी पुलिस कंट्रोल रूम 112 के व्हाट्सएप पर भेजे एक मैसेज के जरिए दी गई थी. धमकी देने वाले ने अपना नाम शाहिद बताया और कहा कि तीन दिन में बम से उड़ा दिया जाएगा. जिसके बाद पुलिस ने सुशांत गोल्फ सिटी कोतवाली में इस सम्बन्ध में एफआईआर दर्ज करा दी थी. पुलिस प्रशासन और खुफिया एजेंसी इस मामले की जांच कर रही हैं.

Tags: CM Yogi, Lucknow news, Lucknow Police, UP news, UP police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर